Wednesday, July 3, 2024
Homeबड़ी खबरएशिया कप में कल भारत और पाक के बीच होगी भिड़ंत ;...

India News (इंडिया न्यूज़): भारत -पाक के दर्शकों को जिस घड़ी का इंतजार था, आखिरकार वो समय बिलकुल नजदीक आ गया है। बता दें,एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला कल शनिवार यानि 2 सितंबर को खेला जाएगा । बता दें, पाकिस्तान टीम ने एशिया कप के ओपनिंग मैच में नेपाल को 238 रन से हराकर जीत के साथ टूर्नामेंट का शानदार आगाज किया है । ऐसे में फैंस उम्मीद लगा रहे हैं कि भारत और पाकिस्तान के बीच जोरदार कांटेवाली टक्कर देखने को मिलने वाली है।

यहां खेला जाएगा मुकाबला

बता दें,एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान का मैच श्रीलंका का पल्लेकल स्टेडियम में खेला जाएगा। आंकड़ों की बात करे तोएशिया कप में भारत-पाकिस्तान के बीच 13 बार भिड़त हो चुकी हैं। जहां भारत ने 13 में से 7 मैच में जीत हासिल की है, पाकिस्तान को पांच मैच में जीत मिली है। जबकि एक मैच बेनतीजा रहा है।

यहां देख सकते हैं मुकाबला

बता दें, भारत-पाकिस्तान का लाइव मैच हॉटस्टार मोबाइल ऐप पर देख सकते है, जबकि मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर देखा जा सकता है। मालूम हो, अगर आप मोबाइल पर एशिया कप देखेंगे तो उसके लिए कोई भी शुल्क नहीं देना होगा, जबकि लैपटॉप,टीवी और ऐप पर देखने के लिए सब्सक्रिप्शन लेना होगा।

also read ; आप नेता सत्येंद्र जैन को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, सर्वोच्च न्यायालय ने 12 सितंबर तक बढ़ाई जमानत

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular