Saturday, July 6, 2024
Homeबड़ी खबरवेस्टइंडीज ने टीम इंडिया को दूसरे वनडे में हराया, सीरीज में की...

India News (इंडिया न्यूज़) : दो टेस्ट और एक पहले वनडे में बेबस नजर आने वाली वेस्टइंडीज ने आखिरकार भारत के खिलाफ पहली जीत हासिल कर ही ली। बता दें, बारबडोस के ब्रिजटाउन में मेजबान टीम ने वनडे सीरीज के दूसरे मैच में टीम इंडिया को बिना किसी परेशानी के 6 विकेट से हरा दिया और सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली।

रोहित -कोहली की खली कमी

बता दें, रोहित शर्मा और विराट कोहली के बिना खेल रही भारतीय टीम की बल्लेबाजी इस मैच में भी फ्लॉप साबित हुई। विंडीज स्पिनर गुडकेश मोती के सामने टीम इंडिया बेबस नजर आई। पूरी टीम 40.5 ओवर में महज 181 रन पर ढेर हो गई। भारत की ओर से सिर्फ ईशान किशन ने अर्धशतक जड़ा। ईशान ने शानदार अर्धशतक जड़ते हुए 55 रन बनाये। वहीँ इस आसान से लक्ष्य को वेस्टइंडीज ने 36.4ओवर में 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया । वेस्टइंडीज की ओर से कप्तान शेई होप ने एक दमदार अर्धशतक लगाकर टीम को ये अहम जीत दिलाई।

वेस्टइंडीज ने टीम इंडिया को दिखाया आईना

बता दें, वर्ल्ड कप से ठीक पहले अपने गिने-चुने वनडे मैच खेल रही टीम इंडिया ने इस सीरीज में एक्सपेरिमेंट करने की ठानी थी, ताकि उसे कुछ ‘सवालों के जवाब’ मिल जाएं। पहले मैच की गिरते-पड़ते मिली जीत और इस मैच की हार ने जवाब दे दिया और ये जवाब है- कोहली और रोहित के बिना टीम इंडिया की बैटिंग में दम नहीं है। साथ ही उसकी वर्ल्ड कप की तैयारी मुस्तैद नहीं है।

also read ; भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा मुकाबला आज ; सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular