होम / PM, CM, DM, SP, जज देश में हिंदू के अलावा किसी और को नहीं बनने देंगे”:प्रवीण तोगड़िया

PM, CM, DM, SP, जज देश में हिंदू के अलावा किसी और को नहीं बनने देंगे”:प्रवीण तोगड़िया

• LAST UPDATED : May 12, 2023

India News(इंडिया न्यूज),Controversial statement of Praveen Togadia: मुस्लिम समुदाय के प्रति अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले अंतराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने एक बार फिर से भड़काऊ बयान दिया है। बीते गुरुवार को हिंदू साथी सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंचे तोगड़िया ने अपने भाषण के दौरान कहा कि हम भारत में मुसलमानों की संख्या बढ़ने नहीं देंगे। ऐसा कानून बनाएंगे कि 2 से ज्यादा बच्चे पैदा करने वाले मुसलमानों को सरकारी नौकरी, सरकारी अन्न, और सरकारी सुविधाओं का लाभ नहीं मिल सके। 2 से ज़्यादा बच्चे पैदा करने वाले मुसलमानों को 10 साल के लिए जेल में डालेंगे।

PM, CM, DM, SP और जज होंगे हिंदू : तोगड़िया

आगे उन्होंने कहा,”PM, CM, DM, SP, जज देश में हिंदू के अलावा किसी और को नहीं बनने देंगे! बजरंग दल पर बैन लगाने के कांग्रेस के वादे पर भी तोगड़िया ने कहा, ‘न कोई बैन लगाने वाला है और न ही लगने वाला है। यह तो कर्नाटक का चुनाव था। मतदाताओं को खुश करने के लिए नूरा कुश्ती चला रहे थे। हिंदुओं को डरने की कोई जरूरत नहीं है। कोई प्रतिबंध नहीं लगेगा।’

हिंदू जागरण हमारा दूसरा लक्ष्य

तोगड़िया ने अपने भाषण में आगे कहा कि राम जन्मभूमि को लेकर हमने सफल आंदोलन किया है। अब हमारा दूसरा लक्ष्य हिंदू जागरण है। इसके लिए काम शुरू हो चुके हैं। एक लाख केंद्र देशभर में बनाए जा रहे हैं, जिनमें एक करोड़ से ज्यादा हिंदू जुड़ेंगे। हनुमान चालीसा का पाठ होगा। इन केंद्रों की मदद से गरीब हिंदू परिवारों को आर्थिक और न्यायिक सहायता दी जाएगी। उन्होंने कहा कि हम हिंदुओं को जगाकर, सब पर दबाव बनाकर हिंदू हित के लिए काम करेंगे। हमारा राजनीतिक पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है। और ना ही वह हमारा  उपयोग कर सकते हैं।

Also Read: ‘बजरंग बली तो मंदिर में ही थे, लेकिन कांग्रेस उन्हें चुनाव के मैदान में ले आई’- अमित शाह

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox