Tuesday, July 9, 2024
Homeबड़ी खबरयुजवेंद्र चहल ने किए बागेश्वर बाबा के दर्शन, कुलदीप की तरह चमकेगी...

India News (इंडिया न्यूज) : बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेन्द्र शास्त्री के दर्शन करने वालों में अब एक और क्रिकेटर का नाम जुड़ गया है। गेंदबाज कुलदीप यादव के बाद अब युजवेंद्र चहल ने भी बागेश्वर धाम सरकार के दर्शन किए है। समें आई जानकारी के अनुसार, चहल ने सीकर में बागेश्वरबाबा के दर्शन किए और उनसे आशीर्वाद लिया।

कुलदीप की तरह बदलेगी किस्मत

अब सवाल है कि क्या इस दर्शन के बाद युजवेंद्र चहल की भी किस्मत वैसे ही चमक उठेगी, जैसे कुलदीप यादव की चमकी? क्या उनका भी करियर कुलदीप की तरह उड़ान भरने लगेगा? मालूम हो, कुलदीप यादव का डूबता करियर भी बागेश्वर बाबा से मिलने के बाद ही सही राह पकड़ा है। बता दें, कुलदीप ने वेस्टइंडीज दौरे से पहले बागेश्वर बाबा के दर्शन किए थे। उस दर्शन के बाद ना सिर्फ कुलदीप का वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया में सेलेक्शन हुआ। वो अभी एशिया कप खेल रहे हैं।

वर्ल्ड कप की टीम सेलेक्शन से पहले किए दर्शन

चहल ने बागेश्वर बाबा के दर्शन करने के बाद कहा कि उन्होंने जैसा देख और सुन रखा था, बाबा को बिल्कुल वैसा ही पाया। बाबा हर किसी के लिए खुशियां चाहते हैं। हालाँकि, इस दर्शन का क्या फायदा होगा, ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा। बता दें, यहां गौरतलब वाली बात तो ये है कि बाबा के दर्शन उन्होंने वर्ल्ड कप के लिए टीम सेलेक्शन से ठीक 2 दिन पहले किए हैं। सूत्रों के अनुसार, वनडे वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान 5 सितंबर को हो सकता है।

also read ; ‘यहां जितने लोग आए हैं सब देश को बचाने के लिए आए हैं ; INDIA गठबंधन की बैठक के बाद बोले दिल्ली सीएम अरविन्द केजरीवाल

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular