Saturday, July 13, 2024
Homeट्रेवलPlace To Visit In Monsoon: मानसून में जरूर जांए इन जगहों पर...

Place To Visit In Monsoon: मानसून में जरूर जांए इन जगहों पर घूमने, वादियों के बीच हर पल बनेगा खास

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Place To Visit In Monsoon: जीवन में रोमांस का बहुत महत्व है। रोमांस के बिना जीवन अधूरा लगता है। इसलिए जीवन में रोमांस का तड़का लगाने के लिए पार्टनर के साथ खूबसूरत जगहों पर घूमते रहना चाहिए। हम आपको ऐसी जगहों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपकी ट्रिप को और भी यादगार बना देंगी। अगर आप भी बारिश के मौसम में अपने पार्टनर के साथ एक बार फिर से रोमांस जगाना चाहते हैं तो हम आपको भारत की कुछ ऐसी जगहों के बारे में बताएंगे जो जन्नत से कम नहीं हैं। आप यहां जाकर अपने हनीमून की यादें ताजा कर सकते हैं। रिमझिम बारिश में अपने पार्टनर के साथ घूमने का अपना ही मजा है।इसलिए कई कपल्स रोमांटिक जगहों की तलाश में रहते हैं।

मानसून में जरूर जांए इन जगहों पर घूमने (Place To Visit In Monsoon)

वायनाड

नए शादीशुदा जोड़ों के लिए वायनाड की खूबसूरत वादियों में एक-दूसरे को जानना यादगार हो सकता है। यहां की प्राकृतिक खूबसूरती और हल्की बारिश आपके हनीमून को यादगार बना सकती है।

14 gorgeous places to stay in Wayanad | Condé Nast Traveller India

गोवा

पार्टियों और बारिश की फुहारों के साथ गोवा मानसून में सबसे बेहतरीन हनीमून डेस्टिनेशन है। वैसे तो गोवा हमेशा से ही पसंदीदा हनीमून डेस्टिनेशन रहा है, लेकिन बारिश इसकी खूबसूरती में चार चांद लगा देती है।

सफर को यादगार बनाने के लिए गोवा की इन जगहों पर जरूर जाएं - Must visit these  places of Goa to make the journey memorable

महाबलेश्वर

बरसात के मौसम में घूमने के लिए महाबलेश्वर सबसे अच्छी जगह है। मानसून में हनीमून के लिए आपको इससे खूबसूरत जगह कहीं नहीं मिलेगी। यहां की हरियाली और झरने आपको यहां से जाने नहीं देंगे।

महाराष्ट्र का कश्मीर है महाबलेश्वर, यहां जानिये मराठाओं का गौरवशाली इतिहास  - how to visit mahabaleshwar

कूर्ग

कर्नाटक में कूर्ग से ज़्यादा मनमोहक जगह शायद ही कोई हो, रोमांस के लिए। चारों तरफ हरियाली और बहते झरनों में भीगना आपके प्यार के एहसास को और बढ़ा देगा।

3 कारण क्यों अयाताना कूर्ग को आपकी गेटअवे बकेट लिस्ट में होना चाहिए - एले  इंडिया

ये भी पढ़े: Vietnam Tourism Places: घूमने का मजा हो जाएगा डबल जब हजार रुपये उठाएंगे इन…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular