Thursday, July 4, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़लंदन में 10 वर्षीय लड़की की घर में घुसकर हत्या, स्कूल -दोस्तों...

लंदन में 10 वर्षीय लड़की की घर में घुसकर हत्या, स्कूल -दोस्तों ने दी यादगार श्रद्धांजलि

India News(इंडिया न्यूज़), uk news : यूके स्थित वेस्ट मिडलैंड्स में ट्रैजिक शे कांग नामक 10 वर्षीय लड़की पर उसके घर में ही हमला हुआ। जानलेवा हमले में लड़की को गंभीर चोटें आईं । डॉक्टरों के तमाम प्रयासों के बावजूद, लड़की को “बचाने के लिए कुछ नहीं किया जा सका। बाद में पुलिस ने इस मामले में हत्या की जांच शुरू कर दी। एक 33 वर्षीय महिला, जिसे पुलिस ने लड़की की परिचित समझा था, को हत्या के संदेह में गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया।

स्कूल, दोस्तों और परिवार ने यूँ दी श्रद्धांजलि

सामने आई जानकारी के अनुसार, शे घर से कुछ दूर पास ही के ब्रिकहाउस प्राइमरी स्कूल में पढ़ाई कर रही थी ।पुलिस द्वारा आज दोपहर जारी की गई एक तस्वीर में युवा लड़की को मुस्कुराते हुए और स्कूल के प्रांगण में खेलते हुए दिखाया गया है। एक बयान में, स्कूल ने कहा: “हमारा स्कूल हमारे एक बच्चे की दुखद मौत से बहुत दुखी है। “शाय एक उज्ज्वल, खुशमिजाज, मौज-मस्ती करने वाली बच्ची थी जिसे सभी लोग बहुत पसंद करते थे और सभी को उसकी बहुत याद आएगी। “स्कूल समुदाय का दिल है और इस विनाशकारी खबर के बाद हमने पहले ही अपने बच्चों और कर्मचारियों के साथ काम करना शुरू कर दिया है।

फूल, नोट्स, कार्ड और खिलौने आज रॉबिन क्लोज़ के प्रवेश द्वार पर रखे गए, जहाँ लड़की दोपहर लगभग 12.10 बजे “घायलों के साथ” पाई गई थी। और युवा लड़की के दोस्तों और उनके माता-पिता ने उसकी याद में गुब्बारे उड़ाए। घटनास्थल पर नोट्स में युवा शाय को “राजकुमारी” कहा गया और कहा गया कि बहुत से लोग उसे याद करेंगे।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular