Friday, July 5, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़2 पत्नी, 9 बच्चे, 6 गर्लफ्रेंड.... शाही जिंदगी के लिए अपराधी बना...

2 पत्नी, 9 बच्चे, 6 गर्लफ्रेंड.... शाही जिंदगी के लिए अपराधी बना सोशल मीडिया स्टार

India News (इंडिया न्यूज),Lucknow: वह दिवाली का दिन था और अजीत मौर्य (41) अपनी पत्नी के साथ एक होटल में खाना खा रहे थे और नए साल का जश्न मनाने के लिए किसी समुद्री गंतव्य की उड़ान की योजना बना रहे थे। लेकिन उनकी योजना तब विफल हो गई जब उन्हें बुधवार को सरोजिनी नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

इसलिए अजीत बना अपराधी

सबसे महत्वपूर्ण छठी कक्षा की पढ़ाई छोड़ने वाले अजीत ने जांचकर्ताओं को तब चौंका दिया जब उन्हें पता चला कि उसने अपराध करना शुरू कर दिया क्योंकि उसे दो पत्नियों, नौ बच्चों और छह गर्लफ्रेंड्स को खाना खिलाना था। वह उन्हें शाही जिंदगी देना चाहता था। इसलिए उसने अपराध की दुनिया में कदम रखा।

इस धंधे से हुआ अमीर

सामने आई जानकारी के अनुसार, पकड़ा गया युवक सोशल मीडिया साइटों पर रील बनाता है और वह नौ आपराधिक मामलों वाला एक धोखेबाज है। मामलों में फर्जी पोंजी जैसी योजना चलाने, नकली भारतीय मुद्रा नोट प्रसारित करने, बीमा योजनाओं के साथ लोगों को धोखा देने और कई अन्य मामले शामिल हैं। धर्मेंद्र कुमार द्वारा दर्ज की गई एक प्राथमिकी के बाद पुलिस जालसाज पर चढ़ गई, जिसमें उसने आरोप लगाया कि लोगों के एक समूह द्वारा राशि दोगुनी करने के नाम पर उससे 3 लाख रुपये ठगे गए।

also read : भारत को मिलेंगे 97 तेजस विमान, रक्षा मंत्रालय ने दी सौदे को मंजूरी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular