Tuesday, July 2, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़'कृष्ण के जन्म स्थल को तोड़कर मस्जिद बनाया गया है'; Ayodhya में...

'कृष्ण के जन्म स्थल को तोड़कर मस्जिद बनाया गया है'; Ayodhya में हेमा मालिनी का बड़ा बयान

India News(इंडिया न्यूज), Hema Malini : श्रीराम की नगरी अयोध्या पहुंची भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने कहा, मैं श्रीकृष्ण की नगरी से राम की नगरी में आई हूं। लेकिन, मैं अयोध्या में श्रीकृष्ण को देखता हूं और मथुरा में राम को। उन्होंने कहा कि सालों पहले श्रीकृष्ण के जन्म स्थल को तोड़कर मस्जिद बनाया गया।

 हेमा मालिनी ने कहा, यह ऐसा अवसर है जब भारत में बन रहे राम मंदिर का गवाह न बन पाना उनका नुकसान है, हमारा नहीं। अगर नहीं आये हैं तो नहीं आये हैं, हम उनके साथ कुछ नहीं कर सकते।

वे राम के खिलाफ बोलने को तैयार: BJP सांसद

मधुरा सांसद हेमा मालिनी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि विपक्ष का काम बोलना है लेकिन उन्हें पता ही नहीं कि वे राम के खिलाफ बोलने को तैयार हो गये हैं। बीजेपी सांसद ने कहा कि भारतीय होने के नाते हमें इस पर गर्व होना चाहिए, विपक्ष इस पर राजनीति कर रहा है और इससे उनका ही नुकसान है।

दरअसल, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर राहुल गांधी ने कहा था, 22 जनवरी का कार्यक्रम राजनीतिक कार्यक्रम बन गया है। BJP और RSS ने 22 तारीख को चुनावी रंग दे दिया है, इसलिए कांग्रेस अध्यक्ष ने वहां जाने से इनकार कर दिया है।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular