Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiAccident: बड़ा हादसा! बदरपुर में भीषण सड़क हादसा, 3 की मौत, 4...

Accident: बड़ा हादसा! बदरपुर में भीषण सड़क हादसा, 3 की मौत, कई घायल

India News(इंडिया न्यूज़), Accident: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के बदरपुर फ्लाईओवर पर शनिवार देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने बताया कि फरीदाबाद की ओर से आ रही एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर दूसरी तरफ पहुंच गई और एक ट्रक की चपेट में आ गई।

ट्रक से टकराई  कार

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, दोपहर 12:48 बजे बदरपुर थाने में एक पीसीआर कॉल आई, जिसमें कॉलर ने बताया कि बदरपुर फ्लाईओवर पर होंडा शोरूम के पास एक कार और ट्रक की टक्कर हो गई है। शुरुआती जांच में पता चला कि एक कार नंबर UP85B27334 एक शादी में शामिल होकर फरीदाबाद से आ रही थी। उस कार में 7 लोग सवार थे। बदरपुर फ्लाईओवर पर कार चालक अचानक कार से नियंत्रण खो बैठा और कार डिवाइडर से टकराकर दूसरी तरफ चली गई और ट्रक नंबर NL01AD8898 से टकरा गई। कार में बैठे सभी सात लोगों को एम्स ट्रॉमा सेंटर में शिफ्ट किया गया। सभी घायल ऑल्टो कार में सवार थे और हरकेश नगर पल्ला फरीदाबाद से अपने रिश्तेदार सोहन लाल की शादी के रिसेप्शन में शामिल होने के लिए आ रहे थे।

पुलिस ने दी ये जानकारी 

जानकारी के मुताबिक शनिवार रात करीब 1.45 बजे डीडी नंबर 4 के जरिए बदरपुर थाने में एक पीसीआर कॉल आई, जिसमें कॉलर ने बताया कि बदरपुर फ्लाईओवर पर होंडा शोरूम के पास एक कार और ट्रक के बीच टक्कर हो गई है। मौके पर पहुंची टीम की शुरुआती जांच में पता चला कि फरीदाबाद से लौट रही कार में 7 लोग सवार थे जो दिल्ली में एक शादी समारोह से घर लौट रहे थे।

भीषण सड़क हादसा (Accident)

इसी दौरान रात करीब 1.45 बजे बदरपुर फ्लाईओवर पर वह अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराकर सड़क के दूसरी तरफ पहुंच गई, जहां सामने से आ रहे ट्रक से कार की टक्कर हो गई। पुलिस ने बताया कि हादसे में तीनों लोगों की मौत हो गई। उनकी पहचान 21 वर्षीय राज, 38 वर्षीय संजू और 22 वर्षीय दिनेश के रूप में हुई है। जबकि चार अन्य घायलों की पहचान नीरज, अजीत, विशाल, अंसुल के रूप में हुई है। जिन्हें इलाज के लिए एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

मृतक और घायल के नामों का खुलासा 

हादसे ने जिन लोगों की मौत हो गई उनके नाम का खुलासा हो गया है। बता दे कि पहले मृतक का नाम राज है जिसकी उम्र 21 साल थी। तो वहीं दूसरे मृतक का नाम संजू बताया जा रहा है जिसकी उम्र 38 साल है। तिसरे मृतक का नाम दिनेश है जो 22 साल के उम्र का था। जानकारी के मुताबिक तीनों मृतक संजय कॉलोनी ओखला के रहने वाले थे।

तो वहीं घायल लोगों के नाम भी सामने आ चुका है। बता दे कि जानकारी के मुताबिक 4 लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है जिसमें सबसे पहला नाम नीरज का बताया जा रहा है। नीरज की उम्र 18 है। दूसरे के नाम अजीत है जिसकी उम्र 28 साल है। तो वहीं तीसरे का नाम विशाल है जो 28 साल का है। चोथे शक्स का नाम अंसुल है जिसकी उम्र 18 साल है। बता दे कि सभी गंभीर रूप से घायल है और सबका ईलाज चल रही है। सभी लोग संजय कॉलोनी ओखला के रहने वाले है।

ये भी पढ़ें:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular