Tuesday, July 9, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Aditi Bhatia Birthday: ये है मोहब्बतें फेम Aditi Bhatia टीवी पर जमकर...

India News(इंडिया न्यूज़), Aditi Bhatia Birthday: अदिति भाटिया का जन्म 29 अक्टूबर 1999 को मुंबई में हुआ था। अपने सपनों की तरह, आदित्य ने अपनी शिक्षा भी उसी शहर में पूरी की। यह जानना दिलचस्प होगा कि पढ़ाई के साथ-साथ उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में भी अपनी पहचान बनानी शुरू कर दी थी। खास तौर पर हम आपके लिए अदिति भाटिया की जिंदगी से जुड़े कुछ पल लेकर आ रहे हैं।

अदिति पढ़ाई में बहुत होशियार हैं

अदिति ने ठाकुर कॉलेज ऑफ साइंसेज एंड कॉमर्स से 12वीं की पढ़ाई पूरी की थी। वह पढ़ाई में बहुत होशियार थी। इसके अलावा, यह स्कूल में टॉपर कहलाती थी। अदिति को अभिनय का बहुत शौक था, पढ़ाई के साथ-साथ वह एक्टिंग में भी अपना करियर बनाने लगी।

इतने साल की उम्र की एक्टिंग की शुरूआत

आपको बता दें कि अदिति ने अपने अभिनय की शुरुआत महज पांच साल की उम्र में कर दी थी। उन्होंने सबसे पहले छोटे स्टूडियो धारावाहिक ‘होम स्वीट होम’ में सहायक की भूमिका निभाई। इसके बाद वह 2008 में टीवी सीरियल ‘तुझ संग प्रीत लिखी साजना’ में नजर आईं। इस शो में वह तुलसी के किरदार में थी।

‘शादी’ तो बचपन में ही बड़े पर्दे पर हो गई थी

अदिति ने बचपन में ही अपने शो की शुरुआत बड़े पैमाने पर की थी। उन्होंने शाहिद कपूर और अमृता राव स्टारर फिल्म विवाह में अमृता राव के बचपन का किरदार निभाया था। इसके अलावा उन्होंने ‘शट आउट एट लोकवाला’, ‘द ट्रेन’, ‘चांस पेन डांस’ और ‘सरगोशियां’ आदि फिल्मों में सहायक बाल कलाकार के रूप में भी काम किया है।

छोटे पर्दे पर बिखेर चुकीं अपना जलवा

बाल कलाकार के रूप में भारी सफलता हासिल करने के बाद, अदिति भाटिया ने छोटे पर्दे पर वापसी की। उन्होंने साल 2015 के दौरान टीवी शो ‘टशन-ए-इश्क’ से लीड एक्ट्रेस के तौर पर डेब्यू किया था। इस सीरियल में उन्होंने बबली तनेजा का किरदार निभाया था। इसके बाद साल 2016 के दौरान वह टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ में रूही भल्ला के साथ आई और लोगों का दिल जीत लिया। अदिति ने 2019 तक इस शो में काम किया। एक्टिंग के अलावा अदिति सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

इसे भी पढ़े: फुस्स हुई कंगना की तेजस! एक्ट्रेस ने वीडियो बनाकर फैन्स से लगाई गुहार

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular