Friday, July 5, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़6 साल बाद विराट ने गेंद फेंकी और टीम इंडिया को बचाया,...

India News (इंडिया न्यूज़) : बांग्लादेश और भारत के बीच आज यानि गुरुवार को मुकाबला खेला जा रहा है। बता दें, इस विश्व कप में यह चौथा मुकाबला है। मुकाबले में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। भारत जब पहले गेंदबाजी करने उतरा तो कुछ ही देर बाद गेंदबाजी करते समय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए और फिर उनके ओवर की बाकी गेंदें करने आए विराट कोहली जिस नजारे ने फैंस को झूमने पर मजबूर कर दिया।

जब फैंस ने कोहली को गेंदबाजी करते देखा

बता दें, टीम इंडिया जब पहले गेंदबाजी करने उतरी तो कप्तान रोहित शर्मा ने शुरुआत में अपनी शीर्ष गेंदबाजों से बॉलिंग कराई, हालाँकि कोई सफलता नहीं मिली। फिर रोहित ने नौवें ओवर में ही हार्दिक पांड्या को गेंदबाजी के लिए बुलाना। पांड्या जब अपना पहला ओवर कर ही रहे थे तभी वो चोटिल हो गए और उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। तब उनके ओवर की तीन गेंदें बाकी थीं, इसलिए विराट कोहली ने अपने हाथों में गेंद थामी और ओवर खत्म करने उतर पड़े। जैसे ही फैंस ने विराट को बॉलिंग के लिए तैयार होते देखा तो पुणे का पूरा मैदान विराट-विराट नाम से गूंज पड़ा।

कोहली ने टीम इंडिया को बचाया

मालूम हो, जब विराट कोहली ने तीन गेंदें की जिसमें पहली गेंद पर कोई रन नहीं आया, दूसरी गेंद पर एक रन आया और तीसरी गेंद पर भी एक रन आया। इस तरह विराट कोहली का तीन गेंदों का ये मनोरंजक नजारा समाप्त हुआ और फैंस ने इसका खूब लुत्फ उठाया। जब कोहली ने अपने गेंदबाजी से टीम इंडिया को बचाया तो फैंस उनकी गेंदबजी पर लट्टू हो गए। कोहली द्वारा गेंदबाजी करने का वीडियो देखते-देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सबसे दिलचस्प बात ये भी रही कि विराट कोहली गेंदबाजी के दौरान चश्मा लगाकर बॉलिंग करते रहे।

also read ; CBI ने 76 जगहों पर की ताबड़तोड़ छापेमारी, वजह जानकर चौंक जाएंगे

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular