Sunday, July 7, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ के बाद अब "द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल",...

India News(इंडिया न्यूज),The Diary of West Bengal: ‘द केरला स्टोरी’ की चर्चा के बाद अब एक नई हिंदी फिल्म “द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल” आई है जिसके डॉयरेक्टर को बंगाल पुलिस ने नोटिस जारी किया है। डॉयरेक्टर सनोज मिश्रा को मिले नोटिस के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा, “पश्चिम बंगाल पुलिस द्वारा उन्हें जारी किये गए हैं, जिसमें आरोप लगाया गया है कि डॉयरेक्टर इस फिल्म से बंगाल को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।”

आरोपों के बाद मिश्रा ने कहा, “मेरा इरादा राज्य की छवि को बदनाम करना नहीं है। हमने फिल्म में केवल उन तथ्यों को दिखाया है जिन पर अच्छी तरह से शोध किया गया है।”

फिल्म कब होगी रिलीज, क्या है कहानी

फिल्म निर्माता जितेंद्र नारायण सिंह के मुताबिक, फिल्म बांग्लादेश बॉर्डर से सटे पश्चिम बंगाल के क्षेत्र की है। जहां एक बहुत बड़ी रोहिंग्या मुसलमानों की आबादी बसती जा रही है। ये रोहिंग्या मुसलमान पश्चिम बंगाल से आईडी बनवा कर पूरे देश में फैल रहे हैं और इन्हें विदेशी आतंकी संगठन खास मकसद के लिए पूरे देश में पश्चिम बंगाल की ममता सरकार के जरिये फैलाया जा रहा है। साथ ही फिल्म में यह भी दर्शाया गया है कि इस कारण बंगाल में हिंदूओं पर जुल्म हो रहे हैं और वे अपना घर छोड़ने को मजबूर हो रहे हैं। उन्होंने दावा किया है कि बंगाल की इसी सच्चाई को फिल्म में दिखाने की कोशिश की गई है। बता दें कि फिल्म देशभर के सिनेमाधरों में अगस्त 2023 तक रिलीज होने की उम्मीद है।

Also Read: SC ने पश्चिम बंगाल में फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ की स्क्रीनिंग पर लगी रोक हटाई

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular