Saturday, July 6, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Allu Arjun Message: Allu Arjun ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को कुछ इस...

India News(इंडिया न्यूज़), Allu Arjun Message: फिल्म पुष्पारा डी राइज ने अल्लू अर्जुन को पैन इंडिया स्टार बना दिया। एक्टर के प्रशंसकों की लिस्ट में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेविड वॉर्नर का नाम भी शामिल है। अब अल्लू अर्जुन ने एक खास मैसेज लिखकर अपने फैन को बधाई दी है।

पुष्पारा का क्रेज

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पारा: द रूल का फैंस इंतजार कर रहे हैं। पुष्पारा: द राइज़, वर्ष 2021 में रिलीज़ हुई, और फिल्म ने अल्लू अर्जुन को एक पैन इंडिया स्टार बना दिया। अल्लू अर्जुन की फैन फॉलोइंग सिर्फ तीन तक ही नहीं रुकी। पुष्पारा का क्रेज पूरी दुनिया में देखने को मिला। अल्लू अर्जुन के चाहने वालों की लिस्ट में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का नाम भी शामिल है। अब कलाकारों ने उनके लिए खास मैसेज लिखा हैं।

 विश्व कप में पुष्पा रंग में दिखे डेविड

डेविड वॉर्नर हर अंदाज में पुष्पा के लिए अपनी दीवानगी दिखा चुके हैं। वर्ल्ड कप के दौरान उन्होंने दो बार शतक लगाया और दोनों बार पुष्पारा

के अंदाज में जश्न मनाया। उन्होंने पहला शतक पाकिस्तान के खिलाफ और दूसरा नीदरलैंड के खिलाफ लगाया था।

अल्लू और डेविड की बॉन्डिंग

जब डेविड वॉर्नर ने शतक लगाया तो उन्होंने मैच के बीच में मैदान पर पुष्पा की गर्दन पर हाथ फेरने की हरकत की। भारतीय अभिनेताओं की इस क्रिकेट दीवानगी की खूब चर्चा हुई। वहीं, अब अल्लू अर्जुन ने भी एक फैन के लिए अपना प्यार दिखाया है।

डेविड के लिए अल्लू का खास संदेश

अल्लू अर्जुन ने तीसरी बार डेविड वॉर्नर को शुभकामनाएं देने के लिए अपनी इंस्टा स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में एक्टर ने डेविड वॉर्नर के पुष्पा स्टेप की फोटो ली है। इसके साथ ही उन्होंने पोस्ट में लिखा, “क्रिकेट सुपरस्टार डेविड वॉर्नर आपको जन्मदिन की ढेर सारी बधाईयां। आप जिंदगी में जो कुछ चाहते हैं, उसका बेस्ट आपको मिले।”

क्रिकेटर ने जवाब दिया

डेविड वार्नर ने भी अपने पसंदीदा अभिनेता के इस संदेश का जवाब दिया। क्रिकेटर ने अपनी इंस्टा स्टोरी में अल्लू अर्जुन का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘थैंक्यू भाई।’ डेविड वॉर्नर पुष्पा के कितने बड़े फैन हैं इसका अंदाजा उनके सोशल मीडिया अकाउंट से लगाया जा सकता है। क्रिकेटर के इंस्टाग्राम पर पुष्पारा से जुड़ी कई रील्स और तस्वीरें देखी जा सकती हैं।

इसे भी पढ़े: नीदरलैंड्स पर ऑस्ट्रेलिया की सबसे बड़ी जीत, रचा इतिहास

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular