Sunday, July 7, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Anant-Radhika Wedding: 1 मार्च से शुरू होगा Anant-Radhika की प्री-वेडिंग फंक्शन्स, जामनगर...

Anant-Radhika Wedding: 1 मार्च से शुरू होगा Anant-Radhika की प्री-वेडिंग फंक्शन्स, जामनगर पहुंचने लगे सेलेब्स

India News(इंडिया न्यूज़), Anant-Radhika Wedding: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर जल्द ही शहनाई बजेगी। अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी होने जा रही है। अनंत अपनी बचपन की दोस्त राधिका मर्चेंट से शादी कर रहे हैं। कपल की शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन 1 मार्च से 3 मार्च तक होने वाले हैं। ऐसे में अंबानी परिवार के इस इवेंट में तमाम बॉलीवुड सेलेब्स और कई बड़ी हस्तियां शामिल होने वाली हैं।

 1 मार्च से शुरू होंगे प्री-वेडिंग फंक्शन (Anant-Radhika Wedding)

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए अंबानी परिवार ने अपने गृहनगर जामनगर को चुना है। अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन जामनगर हाउस में ही आयोजित किए जा रहे हैं। 1 मार्च को इस कपल के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कई बड़ी हस्तियां जामनगर पहुंचेंगी। ऐसे में मुकेश अंबानी ने अपने मेहमानों के स्वागत के लिए बेहद खास इंतजाम किए हैं।

जामनगर एयरपोर्ट को मेहमानों के लिए सजाया जा रहा है

दरअसल, अनंत और राधिका के फंक्शन में शामिल होने के लिए सेलेब्स और बड़ी हस्तियां जामनगर एयरपोर्ट पहुंचेंगी। ऐसे में मुकेश अंबानी ने अपने बेटे के जश्न में शामिल होने वाले मेहमानों के स्वागत के लिए जामनगर एयरपोर्ट को दुल्हन की तरह सजाया है। इसकी कई तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं।

अतिथियों का भव्य स्वागत किया जाएगा

यह पहली बार है कि किसी एयरपोर्ट को सजाया जा रहा है। इसे देखकर लग रहा है कि मुकेश अंबानी अपने छोटे बेटे की शादी में आने वाले मेहमानों का स्वागत बड़े ही शानदार अंदाज में करने वाले हैं।

ये सितारे करेंगे परफॉर्म

आपको बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन भी बेहद भव्य होने वाले हैं। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के कई सितारे कपल के इन खास दिनों को और भी यादगार बनाने जा रहे हैं। एक तरफ जहां रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जैसे सेलेब्स फंक्शन में डांस परफॉर्मेंस देंगे। अरिजीत सिंह, दिलजीत दोसांझ, बी प्राक और रिहाना जैसे गायक मंच की शोभा बढ़ाएंगे।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular