Sunday, July 7, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Anant-Radhika Wedding: गुजरात के जामनगर में होगी अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग, जगह चुनने...

Anant-Radhika Wedding: गुजरात के जामनगर में होगी अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग, जगह चुनने की है खास वजह

India News(इंडिया न्यूज़), Anant-Radhika Wedding: अंबानी परिवार इन दिनों सुर्खियों में है। जल्द ही बिजनेसमैन के घर शहनाई बजने वाली है, जिसकी तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं। अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनंत अंबानी जल्द ही राधिका मर्चेंट के साथ सात फेरे लेने वाले हैं। 1 से 3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में धूमधाम से प्री-वेडिंग फंक्शन होगा। इस कार्यक्रम में कई बॉलीवुड सितारे और राजनीतिक हस्तियां हिस्सा लेने वाली हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए गुजरात के जामनगर को ही क्यों चुना गया है। इस बात का खुलासा खुद अनंत अंबानी ने किया है।

जामनगर में प्री-वेडिंग फंक्शन के पीछे ये है वजह

अनंत अंबानी का कहना है कि पीएम मोदी ने हाल ही में देश के लोगों से भारत में शादी करने की अपील की थी, जिससे वह काफी प्रभावित हुए। यही वजह है कि उन्होंने भारत में ही शादी करने का फैसला किया है। जामनगर में प्री-वेडिंग फंक्शन आयोजित करने के पीछे एक वजह है। दरअसल, जामनगर से अनंत का खास रिश्ता है। उनकी दादी का जन्म यहीं हुआ था। जबकि उनके दादा धीरूभाई अंबानी और पिता मुकेश अंबानी ने अपना कारोबार जामनगर से ही शुरू किया था। इसी वजह से उनका जामनगर से खास लगाव है। वह खुद यहीं पले बढ़े हैं।

पीएम मोदी की अपील का असर कई सेलेब्स पर हुआ (Anant-Radhika Wedding)

पिछले कई सालों से बॉलीवुड कपल्स से लेकर आम लोग तक हर कोई विदेश में शादी कर रहा है। इसे देखते हुए पीएम मोदी ने सभी से भारत में ही शादी करने की अपील की। पीएम मोदी ने अपने पसंदीदा ‘मेक इन इंडिया’ अभियान की तर्ज पर ‘वेड इन इंडिया’ बदलाव का आह्वान किया था। अनंत अंबानी से पहले रुकुलप्रीत-जैकी ने भी मोदी जी की अपील के बाद गोवा में शादी करने का फैसला किया था।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular