Friday, July 5, 2024
HomeViralAnant-Radhika Wedding: अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में पहुंचे MS धोनी, Viral हुआ...

Anant-Radhika Wedding: अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में पहुंचे MS धोनी, Viral हुआ उनका विंटेज लुक

India News(इंडिया न्यूज़), Anant- Radhika Wedding: अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन जामनगर में जोरो-शोरो से चल रहा है। ये प्री-वेडिंग फंक्शन लगातार तीन दिनोंं से चल रहा है। 1 मार्च से ये फंक्शन आज 3 मार्च को डिनर पार्टी के साथ खत्म हो जाएगा। अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन सभी सेलेब्स को इनवाइट किया गया है। कई ग्लोबल लीडर्स को भी इनवाइट किया गया था। ऐसे में सभी लोग अनंत-राधिका को अपना आशीर्वाद और शुभकामनाएं देने के लिए जामनगर पहुंचे। ऐसे में कैपटेन कुल भी इस पार्टी में पहुंचे थे और इस पार्टी में उनका विंटेज लुक काफी वारयल हो गया। आइए जानते ये कैसे वायरल हुआ, क्या कुछ खास है इस लुक में।

विंटेज लुक हुआ वायरल (Anant- Radhika Wedding)

MS धोनी भारतीय क्रिकेट में सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों से एक रहे हैं। धोनी को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिए हुए तीन साल से अधिक समय हो गया है, लेकिन उनकी लोकप्रियता में ज़रा भी कमी नहीं आई है। 42 साल के खिलाड़ी सोशल मीडिया पर सक्रिय नहीं है और केवल आईपीएल के दौरान कुछ महीनों के लिए क्रिकेट खेलते है, प्रशंसक हमेशा उन्हें ढूंढते रहते हैं। जब भी उनका कोई वीडियो इंटरनेट पर आता है, तो वह कुछ ही समय में वायरल हो जाती है क्योंकि प्रशंसक अपने पसंदीदा क्रिकेटर पर प्यार बरसाने के लिए सोशल मीडिया साइटों पर उमड़ पड़ते हैं।

अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में पहुंचे MS धोनी

मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी का जामनगर में प्री-वेडिंग फंक्शन चल रहा है। इस साल अनंत अंबानी अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट से शादी करेंगे। इस ग्रैंड इवेंट में सितारों का भी जमावड़ा लग गया है। बॉलीवुड, हॉलीवुड और क्रिकेट जगत के सितारे पहुंचे हैं। इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी अपनी पत्नी के साथ पहुंचे हैं। उनका वीडियो भी सामने आया है। महेंद्र सिंह धोनी बेहद कैजुअल लुक में पहुंचे। इस इवेंट के लिए उन्होंने पोलो टी-शर्ट और ट्रैकपैंट पहन रखा था।

फैन्स बाइसेप्स देख हुए फ़िदा

धोनी की शारीरिक बनावट, जिसमें उनके लंबे बाल और बाइसेप्स शामिल हैं, ने उनके प्रशंसकों को बात करने के लिए कुछ दिया है। धोनी हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल हुए थे। इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पत्नी साक्षी धोनी के साथ कार से बाहर निकलने के दृश्य सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं, और प्रशंसक उनके बाइसेप्स को देखकर फ़िदा हो रहे हैं। ‘विंटेज थाला वापस आ गया है’, एक प्रशंसक ने लिखा, जबकि दूसरे ने टिप्पणी की, ‘फिटनेस फ्रीक को शोऑफ़ करने से पहले थाला को देखना चाहिए।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular