Saturday, July 6, 2024
Homeअन्य बड़ी खबरेंAnimal: एक कैमियो जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा!' कबीर सिंह और...

Animal: एक कैमियो जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा!' कबीर सिंह और एनिमल का होगा क्रॉसओवर?

India News(इंडिया न्यूज़), Animal: रेडिट फ़ीड नवीनतम समाचारों से लेकर बेतुकी गपशप तक, यह विभिन्न प्रकार की सामग्री वाला एक सुपरमार्केट है। और हालिया सामग्री के टुकड़ों में से एक जिसने कई अन्य लोगों की दिलचस्पी जगाई है, वह एक थ्रेड था जिसमें एनिमल में शाहिद कपूर और रणबीर कपूर के एक साथ आने की संभावना पर चर्चा की गई थी।

कबीर सिंह और एनिमल में क्रॉसओवर?

जैसे ही संदीप वांगा रेड्डी अपनी अगली रिलीज एनिमल के लिए तैयार हो रहे हैं, लोगों को उनकी आखिरी फिल्म कबीर सिंह भी याद आ गई है, जिसमें शाहिद कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इसे ध्यान में रखते हुए, प्रशंसक एनिमल और कबीर सिंह के बीच संभावित क्रॉसओवर के बारे में बात कर रहे हैं, और ईमानदारी से कहें तो यह बहुत आकर्षक है!

फिल्म की शानदार बुकिंग

एक उपयोगकर्ता ने रेडिट पर एक थ्रेड पर लिखा, “क्या होगा अगर कबीर सिंह इस दृश्य में घायल होने के बाद एनिमल में रणबीर की जान बचा लेता है,और यह टिप्पणी लोगों को नाराज करने के लिए पर्याप्त था। किसी ने लिखा, यह क्या है? जबकि एक अन्य ने टिप्पणी की, एनिमल का प्रचार पहले से ही बहुत ऊंचे स्तर पर है। फिल्म की बुकिंग शानदार है. अगर फिल्म शानदार बनी तो यह केक पर आइसिंग होगी।

शाहिद कपूर कैमियो भूमिका में होंगे या नहीं 

वहीं किसी ने तो यहां तक लिख दिया, पहले से ही बहुत यूनिवर्स होगा यार हॉलीवुड और बॉलीवुड में। अब नहीं देखना और ये सब, संभवतः वाईआरएफ जासूसी ब्रह्मांड की ओर इशारा कर रहा है, जिसमें वॉर, टाइगर और पठान जैसी फिल्मों के बीच एक क्रॉसओवर देखने को मिलेगा। दूसरी ओर, एनिमल 1 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है और इसमें रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर जैसे कलाकार हैं। शाहिद कपूर कैमियो भूमिका में होंगे या नहीं यह अभी भी एक रहस्य है!

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular