Tuesday, July 9, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Animal Review: Animal का रिव्यू आया सामने, रोंगटे खड़े कर रणबीर कपूर...

Animal Review: Animal का रिव्यू आया सामने, रोंगटे खड़े कर रणबीर कपूर की दमदार फिल्म

India News(इंडिया न्यूज़), Animal Review: संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘एनिमल’ बड़े पर्दे पर आ चुकी है। रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। वहीं इसे इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्मों में से एक माना जा रहा है।

रणबीर कपूर की दमदार परफॉर्मेंस (Animal Review)

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ 2023 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक थी। आखिरकार आज यह फिल्म सिनेमाघरों में पहुंच गई है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही लोग इसके दीवाने थे और इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आखिरकार अब जब फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है तो पहले दिन ‘एनिमल’ को देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है। इसके साथ ही फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले लोगों ने सोशल मीडिया पर फिल्म के रिव्यू भी शेयर करने शुरू कर दिए हैं। आइए जानते हैं रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ लोगों को कैसी लगी।

‘एनिमल’ के बारे में क्या है लोगों की राय?

‘एनिमल’ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म की खूब एडवांस बुकिंग हुई थी और फिल्म रिलीज होते ही थिएटर दर्शकों से खचाखच भरे नजर आ रहे हैं। फिल्म का पहला शो देखने वाले लोगों ने इसका रिव्यू भी सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जिसके मुताबिक ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर बाजी मार ली है। लोग फिल्म की खूब तारीफ कर रहे हैं और इसे ब्लॉक बस्टर बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “इस मास्टरपीस को देखना न भूलें। वहीं एक अन्य ने फिल्म के एक फाइटिंग सीन का स्क्रीनशॉट पोस्ट करते हुए लिखा, ‘इस फाइटिंग सीन ने सिनेमाघरों में हलचल मचा दी है।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular