Sunday, July 7, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Arbaaz Khan: अरबाज खान को मिला नया हमसफर, डेट आई सामने, जानिए...

Arbaaz Khan: अरबाज खान को मिला नया हमसफर, डेट आई सामने, जानिए कौन है दुल्हन?

India News(इंडिया न्यूज़), Arbaaz Khan: अरबाज खान एक बार फिर दूल्हा बनने के लिए तैयार हैं। अरबाज खान 24 दिसंबर को अपनी लेडी लव शौरा खान से शादी कर रहे हैं। खान परिवार ने अरबाज की शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। अरबाज खान एक बार फिर घोड़े पर चढ़ने के लिए तैयार हैं। जी हां, मलायका से तलाक और जॉर्जिया एंड्रियानी से ब्रेकअप के बाद 56 साल के अरबाज को एक बार फिर प्यार मिल गया है। अरबाज खान 24 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड शौरा खान से शादी करने जा रहे हैं। शादी की तारीख पक्की हो गई है। अरबाज खान का 6 साल पहले एक्ट्रेस मलायका अरोड़ा से तलाक हो गया था।

दुल्हन कौन है?

अरबाज की शादी की खबर ने फैन्स को काफी एक्साइटेड कर दिया है। हर कोई यह जानने को उत्सुक है कि उसकी दुल्हन कौन है? आपको बता दें कि अरबाज की लेडी लव का नाम शौरा खान है। शौरा एक पेशेवर सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट हैं। वह इंडस्ट्री के कई बड़े सेलेब्स के साथ काम करती हैं। शौरा रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा की मेकअप आर्टिस्ट भी हैं। लेकिन अब वह खान परिवार की बहू बनने जा रही हैं।

जाने उनकी पहली मुलाकात के बारे में

अरबाज और शौरा की पहली मुलाकात अभिनेता की आगामी फिल्म ‘पटना शुक्ला’ के सेट पर हुई थी। बताया जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे के लिए काफी सीरियस हैं। इस कपल की शादी काफी जल्दबाजी में हो रही है। अरबाज-शौरा की शादी में सिर्फ उनके परिवार वाले और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे।

इस एक्ट्रेस से हुआ प्यार

मलायका से तलाक के बाद अरबाज खान को एक्ट्रेस और मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी से प्यार हो गया। दोनों को अक्सर सार्वजनिक तौर पर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते देखा जाता था। लेकिन जॉर्जिया के साथ भी अरबाज का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल सका। कुछ सालों तक डेट करने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular