Sunday, May 26, 2024
HomeDelhiArvind Kejriwal Meeting: CM केजरीवाल की मीटिंग से गायब रहे MLA अमानतुल्लाह...

Arvind Kejriwal Meeting: CM केजरीवाल की मीटिंग से गायब रहे MLA अमानतुल्लाह खान, जानें क्या है इसकी वजह

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Arvind Kejriwal Meeting: आज दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal Meeting) ने अपनी आम आदमी पार्टी के मुख्य कार्यालय में विधायकों की बैठक बुलाई। लेकिन ओखला विधायक अमानतुल्ला खान की गैरमौजूदगी से सियासी बवाल मच गया है। बता दें कि वह घर पर नहीं है और उसका फोन भी बंद है।

ये है वजह

सूत्रों के मुताबिक विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे अनस अंडरग्राउंड हैं। विधायक के बेटे अनस अहमद पर नोएडा के सेक्टर-95 स्थित एक पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से मारपीट और धमकी देने का आरोप है।

पुलिस ने किया बड़ा दावा

वहीं, इस मामले में पुलिस का दावा है कि दोनों अंडरग्राउंड हो गए हैं। नोएडा पुलिस का कहना है कि दोनों के खिलाफ मारपीट और धमकी देने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस के मुताबिक, उनकी टीम नोटिस देने के लिए विधायक के घर पहुंची, लेकिन वह वहां नहीं मिले। अधिकारियों का कहना है कि अमानतुल्ला और उनके बेटे जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं और उनके फोन भी बंद हैं। पुलिस अब अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे की तलाश कर रही है। इस बीच केजरीवाल की विधायकों की बैठक से अमानतुल्लाह गायब रहे।

ये भी पढ़ेंः- Schools Summer Vacation: दिल्ली के सरकारी स्कूलों में गर्मियों की छुट्टियों का ऐलान, प्राइवेट भी होंगे जल्द बंद

शिकायतकर्ता का आरोप है कि अनस पेट्रोल पंप पर तेल भरवाने गया था, लेकिन वह लाइन तोड़कर पहले अपनी कार में तेल भरवाने के लिए आगे आ गया। रोकने पर वह पुलिसकर्मी से झगड़ने लगा। पुलिस को मारपीट का सीसीटीवी फुटेज मिला है।

पेट्रोल पंप के कर्मचारियों पर लगाया आरोप

बता दें कि इस मामले में विधायक अमानतुल्ला खान (Arvind Kejriwal Meeting) का कहना है कि उनका बेटा अनस अपने दोस्त के साथ लॉ की परीक्षा देने जा रहा था। रास्ते में जब वह एक पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने के लिए रुका तो कर्मचारियों ने उसके साथ अभद्रता की और मारपीट भी की।

उन्होंने कहा कि मेरी छवि खराब करने और मुझे पुलिस कार्रवाई में फंसाने के लिए अधूरे सीसीटीवी फुटेज दिखाए जा रहे हैं। स्थानीय पुलिस का फोन आने के बाद वह पेट्रोल पंप पर पहुंचे। उसके मालिक से बात की और मामला सुलझाया। समझौते के बावजूद कानूनी पचड़े में फंसाने की कोशिश की जा रही है। यह निश्चित तौर पर विरोधियों की साजिश है।

ये भी पढ़ेंः- लिफ्ट में कुत्ते को मार-मार कर किया बुरा हाल, लोगों का फूटा गुस्सा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular