Tuesday, July 9, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़अश्नीर ग्रोवर ने 'शार्क टैंक 3' का उड़ाया मजाक, जानें क्या कहा

अश्नीर ग्रोवर ने 'शार्क टैंक 3' का उड़ाया मजाक, जानें क्या कहा

India News(इंडिया न्यूज़) : BharatPe फाउंडर और ‘शार्क टैंक इंडिया’ के पहले सीजन में बतौर जज दिखे अशनीर ग्रोवर भले ही अब इस शो का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन उनके दिल में अभी भी ये शो बसा हुआ हैं। बता दें, अशनीर ग्रोवर ने ‘शार्क टैंक इंडिया’ के दूसरे सीजन से खुद को अलग कर लिया था। पर समय -समय वह ‘शार्क टैक इंडिया’ को लेकर कुछ न कुछ बयानं दे ही ही देते हैं।

अश्नीर ग्रोवर ने उड़ाया मजाक

बता दें, अब अशनीर ग्रोवर ने ‘शार्क टैंक इंडिया’ के तीसरे सीजन का जमकर मजाक उड़ाया है। उनके मुताबिक, हाल ही में उन्होंने इसका प्रोमो देखा और जजों की बढ़ी संख्या पर तंज कसा। मिली जानकारी के अनुसार, इस बार Shark Tank India के तीसरे सीजन में कुल 12 शार्क यानी जज नजर आएंगे, जबकि अबतक के बाकी सीजन में सिर्फ 6 शार्क थे। इस पर ही मजाक उड़ाते हुए अशनीर ग्रोवर ने X पर शो का प्रोमो शेयर किया।

अश्नीर ग्रोवर ने कही यह बात

बता दें, प्रोमो शेयर करते हुए Ashneer Grover ने लिखा, ‘शार्क टैंक 3’, ‘शार्क टैंक 4′ के लिए शार्क का ऑडिशन है। लाइफ में एक सीख है- जो चीज पहले ही हल हो चुकी है या समाधान हो चुका है, उसे बेवजह मत बदलिए और न ही बेवजह समस्याएं पैदा कीजिए। इसके आगे उन्होंने उम्मीद जताई कि ये जज काश इस शो की क्वांटिटी, क्वालिटी की समस्या को सुलझा दे।’

also read : सारा और गिल की डेटिंग को Sara Ali Khan ने किया कंफर्म, जानें क्या बोली एक्ट्रेस

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular