Saturday, May 11, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Attack On ED: बंगाल में किम जोंग की सरकार है..', ED टीम...

Attack On ED: बंगाल में किम जोंग की सरकार है..', ED टीम पर हुए हमले को लेकर बोले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

India News(इंडिया न्यूज़), Attack On ED: पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में शुक्रवार को ईडी और सीआरपीएफ की टीम पर हमला हुआ। वहां करीब 200 लोगों की भीड़ ने जांच टीम की दो गाड़ियों को घेर लिया और उन पर हमला कर दिया। कई अधिकारियों के सिर पर चोटें आईं। हमलावरों ने गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की। इस घटना के बाद ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली राज्य सरकार अन्य पार्टियों के निशाने पर आ गई है। बीजेपी नेता ममता की आलोचना कर रहे हैं।

किम जोंग की सरकार (Attack On ED)

बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए पटना में कहा, ”बंगाल में लोकतंत्र नाम की कोई चीज नहीं है। ऐसा लगता है कि वहां किम जोंग की सरकार है। मीडियाकर्मियों के सवाल पर गिरिराज ने आगे कहा- ”कांग्रेस के अधीर रंजन ने भी कहा। वहां लोग मारे जाएं तो कोई बड़ी बात नहीं है। मंत्री जाते हैं तो नहीं मिलते प्रोटोकॉल वाहन। ये है ममता बनर्जी का लोकतंत्र।

करोड़ों रुपये के राशन वितरण घोटाले का मामला

जांच एजेंसी की एक टीम पर उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली गांव में उस समय हमला किया गया और उसके वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया। जब वह कथित राशन घोटाले के सिलसिले में टीएमसी के ब्लॉक स्तर के पदाधिकारी शाहजहां शेख और शंकर अध्या और उनके रिश्तेदारों के घर पर छापा मारने पहुंची थी। सजहान को राज्य मंत्री ज्योतिप्रियो मल्लिक का करीबी सहयोगी माना जाता है। जिन्हें करोड़ों रुपये के राशन वितरण घोटाले के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था।

सीएम ममता बनर्जी पर केंद्रीय मंत्री ने निशाना साधते हुए क्या कहा?

उन्होंने कहा, “पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र जैसा कुछ नहीं है। ऐसा लगता है कि वहां किम जोंग-उन की सरकार है। अधीर रंजन ने कहा है कि अगर हत्या भी हो जाए तो कोई नई बात नहीं होगी। यह ममता बनर्जी का लोकतंत्र है।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular