Saturday, July 6, 2024
HomeCrimeAyodhya: अयोध्या में रामलला के प्राण प्रत‍िष्ठा से पहले पकड़े गए 2...

Ayodhya: अयोध्या में रामलला के प्राण प्रत‍िष्ठा से पहले पकड़े गए 2 संदिग्ध युवक, ATS की पूछताछ जारी

India News(इंडिया न्यूज़), Ayodhya: सूचना है कि रामनगरी में जारी चौकसी के बीच दो संदिग्ध युवक पकड़े गये हैं। आतंकवाद निरोधी दस्ते ने युवक को हिरासत में लिया है। गिरफ्तार युवक राजस्थान के रहने वाले बताये जा रहे हैं। यहां पहुंची लखनऊ एटीएस टीम ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया। एटीएस ने युवक के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। उसे रामनगरी की सीमा से गिरफ्तार किया गया है।

दो संदिग्ध युवक पकड़े गए (Ayodhya)

सूचना है कि रामनगरी में जारी चौकसी के बीच दो संदिग्ध युवक पकड़े गये हैं। गिरफ्तार युवक राजस्थान के रहने वाले बताये जा रहे हैं। यहां पहुंची लखनऊ एटीएस टीम ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया। एटीएस ने युवक के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। इन्हें रामनगरी की सीमा से गिरफ्तार किया गया है, लेकिन स्थान सार्वजनिक नहीं किया गया है। इन दिनों रामनगरी में जनजीवन की सुरक्षा को लेकर केंद्र व राज्य की खुफिया एजेंसियां भी सक्रिय हैं। एटीएस, एसटीएफ और अन्य सुरक्षा एजेंसियों ने भी रामनगरी में निगरानी बढ़ा दी है। एसपीजी की टीम ने रामजन्मभूमि परिसर में डेरा डाल दिया है।

सीएम योगी प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव और पीएम सुरक्षा की समीक्षा करेंगे

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शुक्रवार को रामनगरी पहुंच रहे हैं। वह प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव और पीएम सुरक्षा की समीक्षा करेंगे। सुरक्षा विस्तार की नई कड़ी में सुरक्षा मुख्यालय से 300 सुरक्षा कर्मियों की टीम भी उपलब्ध करायी गयी है, जिन्होंने रामनगरी में अपनी जिम्मेदारी संभाल ली है। विपरीत परिस्थितियों से निपटने में माहिर इन जवानों को कमांडो की तरह परिसर के अंदर से लेकर रामनगरी के संवेदनशील स्थानों पर तैनात किया जाएगा।

बुलेट प्रूफ हथियारबंद वाहन से लैस एटीएस कमांडो

आतंकवाद निरोधी दस्ते के 100 से ज्यादा कमांडो भी यहां पहुंच गए हैं। उन्हें कश्मीर एवं अन्य आतंकवाद एवं नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में उपयोग किये जाने वाले बुलेट प्रूफ हथियारबंद वाहन उपलब्ध कराये गये। हैं। ये गाड़ियां बम धमाकों को भी झेलने में सक्षम हैं।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular