Monday, May 20, 2024
HomeDelhiBharat Jodo Nyay Yatra: भारत जोड़ो न्याय यात्रा का बिहार में आज...

Bharat Jodo Nyay Yatra: भारत जोड़ो न्याय यात्रा का बिहार में आज दूसरा दिन, राहुल गांधी ने पूर्णिया में किसानों को किया संबोधित

India News(इंडिया न्यूज़), Bharat Jodo Nyay Yatra: कांग्रेस नेता राहुल गांधी मंगलवार 30 जनवरी को बिहार में अपनी पहली रैली करेंगे। इस रैली के जरिए विपक्षी दलों का गठबंधन I.N.D.I.A को मजबूत करने की कोशिश करेगा। लोकसभा चुनाव से पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) में शामिल होने से भारत को बड़ा झटका लगा है।

बिहार में आज दूसरा दिन है

बिहार में राहुल गांधी के नेतृत्व वाली कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का आज दूसरा दिन है। इस मौके पर पूर्णिया जिले में उनकी रैली आयोजित होने जा रही है। अपनी यात्रा के पहले दिन सोमवार को, गांधी ने बिहार के किशनगंज जिले में प्रवेश किया और पास के अररिया में रात भर रुके। बिहार में कांग्रेस विधायक दल के नेता शकील अहमद खान के मुताबिक रैली को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भी संबोधित करेंगे। इसके अलावा भारत के अन्य घटक दलों के नेताओं को भी रैली के लिए आमंत्रित किया गया है। इस रैली में पार्टी के युवा नेता और प्रखर वक्ता कन्हैया कुमार के भी मौजूद रहने की संभावना है।

पूर्णिया में किसानों को किया संबोधित (Bharat Jodo Nyay Yatra)

राहुल गांधी ने कहा जो भी राजनीतिक नेता किसानों की जमीन की रक्षा के बारे में बात करेगा, उस पर मीडिया चौबीसों घंटे हमला करेगा। यहां, भारत सरकार भूमि अधिग्रहण अधिनियम का उल्लंघन कर रही है। मैं आपके लिए संसद में यह मुद्दा उठा सकता हूं। मैं आपको गारंटी नहीं दे सकता कि पीएम मोदी इस बारे में कुछ करेंगे लेकिन मैं आपके लिए यह मुद्दा उठा सकता हूं। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि एक बार हमारी सरकार सत्ता में आएगी तो हम आपके लिए यह करेंगे।

 

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular