Thursday, July 4, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Bigg Boss 17 Trophy: सबसे हटके है बिग बॉस 17 की चमचमाती...

Bigg Boss 17 Trophy: सबसे हटके है बिग बॉस 17 की चमचमाती ट्रॉफी, यहां देखें तस्वीर

India News(इंडिया न्यूज़), Bigg Boss 17 Trophy: बिग बॉस 17 जल्द ही खत्म होने वाला है। बिग बॉस 17 के निर्माताओं ने 28 जनवरी को होने वाले फिनाले एपिसोड के लिए विजेता का इंतजार कर रही ट्रॉफी का पहला लुक जारी कर दिया है। नवीनतम एपिसोड में, बिग बॉस ने एक नया प्रोमो जारी किया है जिसमें चमचमाती बिग बॉस 17 ट्रॉफी दिखाई गई है।

हटके है बिग बॉस 17 की चमचमाती ट्रॉफी

बिग बॉस 17 शो के शीर्ष 5 फाइनलिस्ट अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा और अरुण मशेट्टी मंत्रमुग्ध कर देने वाली ट्रॉफी उठाने के लिए एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। इससे पहले सभी ने फिनाले के लिए परफॉर्मेंस भी तैयार कर ली है। हालांकि ट्रॉफी देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

ट्रॉफी में दिखेगी सीजन की थीम

रियलिटी शो के प्रोमो में सीजन की ट्रॉफी पिछले सीजन से काफी अलग है। जब आप ट्रॉफी देखेंगे तो आपको सीजन की थीम दिखेगी – दिल, माइंड और दम। साथ ही ट्रॉफी के एक तरफ ‘बी’ अक्षर है जो बिग बॉस का संकेत दे रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सीजन के विजेता को 30 से 40 लाख रुपये और एक कार मिलेगी।

घरवालों को सपोर्ट करने आएंगे सेलिब्रिटी

शो के आने वाले एपिसोड में घरवाले घरवालों को सपोर्ट करने आएंगे, जिससे घर में सभी लोग काफी इमोशनल होते नजर आएंगे। प्रोमो में मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे को करण कुंद्रा और अमृता खाविलकर को उनका समर्थन करने के लिए अंदर आते देखकर रोते हुए दिखाया गया है। जहां करण मुनव्वर के लिए आए, वहीं अमृता ने अंकिता के लिए बीबी 17 में प्रवेश किया। बिग बॉस 17 के दोनों प्रतियोगी अपने दोस्तों के गले मिले और खूब रोए। मुनव्वर को रोते हुए और पूछते हुए देखा गया कि उससे कहां गलती हुई, करण ने उससे माफी मांगने और जीवन में आगे बढ़ने के लिए कहा। वहीं अमृता ने एक खुलासा करते हुए कहा कि जब भी अंकिता रोती थीं तो वह और उनकी मां भी रोती थीं। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की फाइनलिस्ट पूजा भट्ट मन्नारा चोपड़ा को सपोर्ट करने पहुंचीं।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular