होम / Bigg Boss 17: Vicky ने Ankita Lokhande के साथ तलाक की खबरों पर क्या कहा, जानिए

Bigg Boss 17: Vicky ने Ankita Lokhande के साथ तलाक की खबरों पर क्या कहा, जानिए

• LAST UPDATED : February 5, 2024

India News(इंडिया न्यूज़), Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने खूब सुर्खियां बटोरीं। बिग बॉस के घर में अंकिता और विक्की के बीच खूब लड़ाई देखने को मिली। कपल के बीच तनाव ने दर्शकों का ध्यान खींचा। अब बिग बॉस के 17वें सीजन के खत्म होने के बाद विक्की जैन ने अंकिता के साथ अपने रिश्ते पर बात की है।

 अंकिता ने विक्की पर लगाए कई आरोप 

बिग बॉस के घर के अंदर अंकिता लोखंडे ने अपने पति विक्की जैन पर भी कई आरोप लगाए। अंकिता ने कई बार कहा कि विक्की अपनी पत्नी को छोड़कर घर में हर किसी को अटेंशन दे रहे हैं। इस बात को लेकर दंपत्ति के बीच कई बार झगड़े भी हुए। अंकिता ने विक्की की मन्नारा चोपड़ा से दोस्ती पर भी सवाल उठाए।

रिलेशनशिप पर काम करना चाहते हैं

वह कहते हैं, ‘एक रिश्ता तब बहुत खूबसूरत होता है जब आप अपनी भावनाओं को व्यक्त करना चाहते हों। आप एक-दूसरे के साथ मौज-मस्ती करना चाहते हैं और एक-दूसरे के दोस्त बनना चाहते हैं। अंकिता और मैं अपने रिश्ते में बहुत मजबूत हैं। इसलिए हम जानते हैं कि चाहे कुछ भी हो जाए, हम साथ रहेंगे।

विक्की की मां का अपनी बहू पर ताना

विक्की जैन की मां भी बिग बॉस के घर के अंदर आईं। विक्की की मां ने अपनी बहू अंकिता को लेकर कई खुलासे किए। विक्की की मां ने यहां तक कहा कि वह इस पक्ष में नहीं हैं कि उनका बेटा अंकिता से शादी करे। विक्की की मां के ऐसे आरोपों पर सलमान खान ने भी फटकार लगाई।

तलाक की खबरों पर विक्की जैन की प्रतिक्रिया

अब बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद विक्की जैन ने अपने और अंकिता के रिश्ते पर चर्चा की। विक्की ने कहा कि ‘उनका और अंकिता का रिश्ता बेहद खूबसूरत है। हमारे रिश्ते में अपने विचार व्यक्त करने की आजादी है, हम दोस्तों की तरह मौज-मस्ती करते हैं।’ बिग बॉस के घर में क्या हुआ इस पर विक्की ने ये भी कहा कि ‘हम घर के अंदर 17 अजनबियों के साथ थे। यह सब उन परिस्थितियों के कारण था और ऐसा दोबारा नहीं होगा।

ये भी पढ़े:
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox