Friday, July 5, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़'महिला विरोधी है BJP, सीता की नहीं हमेशा राम की बात करती...

'महिला विरोधी है BJP, सीता की नहीं हमेशा राम की बात करती है'; Ram Mandir को लेकर ममता ने बोला हमला

India News (इंडिया न्यूज), Banerjee Ayodhya Ram Mandir: बंगाल सीएम ममता बनर्जी ने सोमवार (22 जनवरी) को अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर BJP पर तीखा जुबानी हमला किया है। बता दें, टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी न्योता मिलने के बावजूद अयोध्या नहीं गईं. इसके बजाय उन्होंने कोलकाता में सर्वधर्म रैली में शिरकत की।

इस दौरान उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए भगवा दल को महिला विरोधी पार्टी बताया, क्योंकि वह केवल भगवान राम की बात करती है, देवी सीता की नहीं। ममता ने कहा, बीजेपी हमेशा भगवान राम के बारे में बात करती है, लेकिन देवी सीता को भूल जाती है, क्योंकि यह पार्टी महिला विरोधी है।

बीजेपी की प्राथमिकताओं पर उठाए सवाल

बता दें, ममता बनर्जी का यह बयान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अयोध्या में भव्य राम मंदिर का उद्घाटन करने और प्राण प्रतिष्ठा समारोह की अध्यक्षता करने के कुछ ही घंटे बाद आया है। सर्वधर्म रैली में बनर्जी ने चिंतित अंदाज में कहा कि वह पूरे देश में तेजी से बढ़ रही महंगाई और बेरोजगारी को लेकर गहरी चिंता में हैं। ममता ने केंद्र सरकार द्वारा टैक्सपेयर्स के पैसे के उपयोग में पारदर्शिता लाए जाने की भी मांग की।

TMC ने अपनी रैली को बताया ‘एकता का प्रतीक’

TMC ने अपनी सर्वधर्म रैली को विभिन्न धार्मिक विश्वासों के बीच एकता का प्रतीकता बताया है। मालूम हो, ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी के नेतृत्व में आयोजित रैली अपनी राह में आने वाले मस्जिद, मंदिर, चर्च और गुरुद्वारे से होकर गुजरी। टीएमसी के अनुसार, इस इवेंट के आयोजन का मकसद विभिन्न धर्मों के बीच एकता और समावेशिता का प्रदर्शन करना था।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular