Sunday, July 7, 2024
Homeअन्य बड़ी खबरेंBTS: नए K-पॉप ग्रुप ने BTS को पछाड़ा, 5 साल में पहली...

BTS: नए K-पॉप ग्रुप ने BTS को पछाड़ा, 5 साल में पहली बार रैंकिंग में आई गिरावट

India News(इंडिया न्यूज़), BTS: 67 महीनों से अधिक समय से, बीटीएस ने कोरिया ब्रांड रेपुटेशन रिसर्च इंस्टीट्यूट द्वारा आयोजित मासिक ब्रांड प्रतिष्ठा रैंकिंग में लगातार अपना दबदबा बनाए रखा है। हालाँकि, जनवरी की नवीनतम रिपोर्ट से एक महत्वपूर्ण बदलाव का पता चलता है क्योंकि एक नया के-पॉप समूह, सेवेंटीन के अलावा और कोई नहीं, मौजूदा बीटीएस को गद्दी से उतारकर सूची में शीर्ष स्थान पर चढ़ गया है।

बीटीएस की रैंकिंग में गिरावट (BTS)

जबकि इस सूची में रैंकिंग हर महीने बदलती है, जिन, जिमिन, सुगा, जे-होप, जुंगकुक, आरएम और वी सहित बीटीएस ने साढ़े पांच साल से अधिक समय से शीर्ष स्थान हासिल किया है। हालाँकि, जनवरी 2024 की रैंकिंग एक अलग कहानी बताती है, जो के-पॉप दृश्य में बदलाव का संकेत देती है। सेवेंटीन ने अब के-पॉप बॉय ग्रुप ब्रांड प्रतिष्ठा रैंकिंग में शीर्ष स्थान का दावा किया है, इसकी लोकप्रियता में हाल ही में प्रभावशाली वृद्धि के कारण, विशेष रूप से एल्बम बिक्री में। यदि आप सोच रहे हैं कि क्या बीटीएस दूसरे स्थान पर आया, तो आप गलत हो सकते हैं क्योंकि बीटीएस तीसरे स्थान पर खिसक गए हैं। एक और उभरते के-पॉप समूह, एनसीटी ने सूची में दूसरा स्थान हासिल किया है।

जनवरी के-पॉप ब्रांड प्रतिष्ठा रैंकिंग

कोरियाबू के अनुसार, जनवरी के-पॉप ब्रांड प्रतिष्ठा रैंकिंग इस प्रकार हैं: सेवेंटीन, एनसीटी, बीटीएस, रीज़, ज़ीरोबेसोन, द बॉयज़, स्ट्रे किड्स, एक्सो, शाइनी, एस्ट्रो, एटीज़, सुपर जूनियर, टीवीएक्सक्यू, बीटीओबी, और बॉयनेक्स्टडोर

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular