Friday, July 5, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़CID: CID फेम दिनेश फड़नीस का निधन, 57 साल की उम्र में...

CID: CID फेम दिनेश फड़नीस का निधन, 57 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

India News(इंडिया न्यूज़), CID: टीवी एक्टर दिनेश फड़निस को लेकर दुखद खबर सामने आई है। सीआईडी फेम एक्टर का आज निधन हो गया। दिनेश ने 57 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। सोनी टीवी के लोकप्रिय क्राइम शो ‘सीआईडी’ में सीआईडी अधिकारी फ्रेडरिक्स का मशहूर किरदार निभाने वाले दिनेश फडनीस ने कांदिवली के तुंगा अस्पताल में सोमवार और मंगलवार की मध्यरात्रि 12.08 बजे अंतिम सांस ली। 57 साल के दिनेश फडनीस की मौत मल्टीपल ऑर्गन फेलियर के कारण हुई है।

दयानंद शेट्टी ने की उनके निधन की खबर की पुष्टि (CID)

दयानंद शेट्टी, जिन्होंने सीआईडी में दया का किरदार निभाया था और दिनेश फडनीस के बहुत करीबी दोस्त हैं। उनके निधन की खबर की पुष्टि उनके सीआईडी सह-अभिनेता दयानंद शेट्टी ने की। दिनेश लीवर, हृदय और किडनी की समस्याओं से पीड़ित थे और उनकी जटिलताएँ दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही थीं। दिनेश फड़नीस 30 नवंबर से कांदिवली के तुंगा अस्पताल में भर्ती थे। उनकी हालत को देखते हुए एक्टर को वेंटिलेटर पर रखा गया था।

यहां किया जाएगा अंतिम संस्कार

आपको बता दें कि दिनेश फडनीस का अंतिम संस्कार कुछ ही देर में बोरीवली के दौलत नगर श्मशान घाट पर किया जाएगा। मालूम हो कि उन्होंने टीवी शोज के अलावा कई फिल्मों में भी काम किया था। दिनेश फड़नीस 1998 में शुरुआत से ही शो सीआईडी से जुड़े रहे और सीआईडी के दो दशक के सफर के दौरान वह हमेशा शो में नजर आए। उन्होंने इस शो में 20 साल तक काम किया है और अपने किरदार से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular