Tuesday, July 9, 2024
HomeCrimeCrime: गाड़ी ठीक से चलाने को कहा तो युवक ने पीट-पीटकर मार...

Crime: गाड़ी ठीक से चलाने को कहा तो युवक ने पीट-पीटकर मार डाला, सलाह देना साबित हुआ खतरनाक

India News(इंडिया न्यूज़), Crime: राजौरी गार्डन में टैगोर गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास सही ड्राइविंग की सलाह देना एक टैक्सी ड्राइवर के लिए जानलेवा साबित हुआ। कार सवार दो युवकों ने टैक्सी चालक को बाहर निकाला और पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की मदद से कार नंबरों के जरिए आरोपियों की पहचान की और पश्चिम विहार से जतिन सामरिया और पवन सामरिया को गिरफ्तार कर लिया।

टैगोर गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास की घटना

पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविवार शाम साढ़े पांच बजे पुलिस को टैगोर गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास दो कार चालकों के बीच झगड़े की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि घटना में घायल टैक्सी ड्राइवर को परिजन अस्पताल ले गए थे, जहां पहुंचने पर पुलिस को पता चला कि ड्राइवर रविंदर सिंह (56) निवासी तिलक नगर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

सलाह देना साबित हुआ घातक (Crime)

जांच में पता चला कि घटना के वक्त उनका बेटा शरणजीत और एक रिश्तेदार भी कार में थे। बेटे ने बताया कि उसके पिता ओला की टैक्सी चलाते थे। शाम को कार की हेडलाइट ठीक कराने के बाद वह मोती नगर से घर की ओर जा रहे थे। जब वह टैगोर गार्डन मेट्रो स्टेशन की लाल बत्ती पर रुके तो उनके पिता ने ड्राइवर को ठीक से गाड़ी चलाने की सलाह दी। कुछ दूर जाने के बाद उक्त चालक ने कार रोकी तो दो युवक कार से उतरकर उसके पास आए। युवकों ने उसके पिता को जबरदस्ती कार से बाहर निकाला और पीटना शुरू कर दिया। पिटाई के बाद आरोपी उसे धमकाते हुए भाग गए। हमले में उनके पिता की तबीयत बिगड़ गई।

सीसीटीवी कैमरे से आरोपियों की कार का नंबर मिला

बेटे की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जांच के दौरान पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे चेक किए, जिससे पुलिस को आरोपियों की कार का नंबर मिल गया। जांच में पता चला कि कार का मालिक पश्चिम विहार का रहने वाला है। पुलिस ने उसके घर पर छापा मारकर जतिन सामरिया और पवन सामरिया को गिरफ्तार कर लिया। जांच में पता चला कि दोनों चचेरे भाई हैं और स्क्रैप का कारोबार करते हैं। आरोपियों ने बताया कि दोनों कार चलाते हुए मौज-मस्ती कर रहे थे। इसी दौरान कार चलाने को लेकर उनकी दूसरे ड्राइवर से बहस हो गई, जिसके बाद गुस्से में आकर उन्होंने उसकी पिटाई कर दी।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular