Friday, July 5, 2024
HomeDelhiDelhi Metro: दिल्ली मेट्रो बनी जंग का मैदान, एक ने निकाली चप्पल...

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो बनी जंग का मैदान, एक ने निकाली चप्पल तो दुसरी ने बोतल

India News(इंडिया न्यूज़), Delhi Metro: देश की राजधानी की लाइफलाइन कही जाने वाली दिल्ली मेट्रो पिछले कुछ समय से अपने कुछ सवारियों के पहनावे और उटपटांग हरकतों के कारण खूब सुर्खियां बटोर रही है। कभी किसी लड़की के पहने कपड़ों को लेकर तो कभी किसी गलत हरकत के वीडियो के वायरल होने को लेकर ये चर्चा में रहता है। ऐसे में एक बार फिर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो लड़कियां आपस में जमकर मारपीट कर रही हैं। दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग खूब मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

हाथ में चप्पल और बोतल लेकर मारपीट (Delhi Metro)

वायरल हो रहे इस वीडियो में दो लड़कियां आपस में गाली-गलौज करते हुए जमकर मारपीट कर रही हैं। इनमें से एक के हाथ में चप्पल है और दूसरे के हाथ में स्टील से बनी पानी की बोतल है। दोनों एक-दूसरे को लड़ाई के लिए चुनौती देते भी नजर आ रहे हैं। इसके अलावा भी उनके मुंह से खूब गालियां निकल रही हैं। इसी दौरान किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया। सोशल मीडिया पर आते ही यह तेजी से वायरल हो रहा है।

महिला कोच का मामला

दिल्ली मेट्रो का यह वीडियो लेडीज कोच का बताया जा रहा है। जहां सिर्फ महिला यात्री हैं. हालांकि, घटना कब की है और यह झगड़ा मेट्रो की किस लाइन में हुआ, इसके बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है। इस बीच कोच में अन्य महिलाएं बैठ कर उन दोनों को देख रही हैं। कुछ लोगों ने दोनों के बीच हो रही लड़ाई को रोकने की कोशिश भी की, लेकिन इसके बावजूद वह लड़ती रही। इसी बीच एक लड़की मेट्रो ड्राइवर से शिकायत करती भी नजर आ रही है। बोतल वाली लड़की दूसरी लड़की पर भी पानी डालती है।

 

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular