होम / Delhi: तिहाड़ जेल से बाहर आया अपराधी मना रहा था अपना जन्मदिन, दिल्ली पुलिस ने पकड़ा

Delhi: तिहाड़ जेल से बाहर आया अपराधी मना रहा था अपना जन्मदिन, दिल्ली पुलिस ने पकड़ा

• LAST UPDATED : March 30, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi: दिल्ली में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। तिहाड़ जेल से बाहर आए एक अपराधी ने अपना जन्मदिन धूमधाम से मनाया। हालांकि, इस दौरान पुलिस (दिल्ली पुलिस) ने वहां छापा मारा और जश्न मना रहे 100 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार लोगों में कई नामी अपराधी भी शामिल हैं। तिहाड़ जेल से छूटा अपराधी दिल्ली के अशोक विहार इलाके के मरीना ड्रीम्स बैंक्वेट हॉल में अपना जन्मदिन मना रहा था। दिल्ली पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक 28 मार्च को एक गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस टीम गठित कर मरीना बैंक्वेट हॉल में छापेमारी की गई।

अपराधी मना रहा था जन्मदिन

वहां पहुंचने के बाद पुलिस को पता चला कि बिंदापुर का सनी नाम का घोषित अपराधी 5 मार्च को तिहाड़ जेल से बाहर आया है। उसे अपने पिता के इलाज के लिए 15 दिनों की अंतरिम जमानत दी गई थी। लेकिन वह बैंक्वेट हॉल में अपना जन्मदिन मना रहे थे। इस बर्थडे पार्टी में कई नामी अपराधी भी शामिल हुए थे। पुलिस ने पूरे बैंक्वेट हॉल की तलाशी ली और पार्टी में शामिल सभी 100 लोगों को गिरफ्तार कर लिया, जिनमें 33 लोग भी शामिल थे जिनके खिलाफ पहले से ही कई मामले दर्ज थे। तलाशी के दौरान पुलिस को तीन तमंचे और दो चाकू भी बरामद हुए। पुलिस ने पार्टी ब्वॉय सनी समेत सभी को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़े: Liquor Policy Case: केजरीवाल के एक और मंत्री मुश्किल में! शराब घोटाले मामले में…

इतने मामले दर्ज 

पुलिस के मुताबिक, सनी पर हत्या, डकैती और डकैती जैसे करीब 50 आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस का कहना है कि बैंक्वेट हॉल में पड़ोसियों को अवैध रूप से हरियाणा की शराब सप्लाई की जा रही थी। जब इस बारे में बैंक्वेट हॉल के मालिक और स्टाफ से पूछा गया तो वे कोई ठोस जवाब नहीं दे सके। पुलिस ने इस संबंध में उत्पाद अधिनियम के तहत मामला भी दर्ज किया है। बैंक्वेट हॉल मालिक और उनके स्टाफ के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़े: Delhi School: दिल्ली स्कूल 5, 8, 9 और 11 वीं का रिजल्ट हुआ जारी,.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox