Saturday, July 6, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Diwali 2023: डेविड वॉर्नर की बेटियों ने मनाया दिवाली का त्योहार, वीडियो...

Diwali 2023: डेविड वॉर्नर की बेटियों ने मनाया दिवाली का त्योहार, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

India News(इंडिया न्यूज़), Diwali 2023: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर इस समय भारत में चल रहे आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 में अपने देश का नेतृत्व कर रहे हैं। दिग्गज ओपनिंग बल्लेबाज इस टूर्नामेंट में काफी अच्छी फॉर्म में हैं। डेविड वार्नर ने मौजूदा क्रिकेट विश्व कप 2023 में खेले गए 9 मैचों में 499 रन बनाए हैं और ऑस्ट्रेलिया को सेमीफाइनल में पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई है। इस बीच डेविड वॉर्नर का भारत और यहां की संस्कृति के प्रति प्रेम किसी से छिपा नहीं है।

डेविड वॉर्नर की बेटियों ने मनाई दिवाली

वह अक्सर बॉलीवुड और तमिल फिल्मों पर आधारित कुछ दिलचस्प रील बनाकर प्रशंसकों को आकर्षित करते हैं। भारत के प्रति अपने प्यार और आकर्षण के कारण वार्नर प्रशंसकों के बीच काफी मशहूर हैं और लगभग सभी भारतीय प्रशंसक ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज को पसंद करते हैं। वह निस्संदेह भारत में सबसे पसंदीदा विदेशी क्रिकेटर हैं।

वीडियो इंटरनेट पर वायरल

इस बीच भारत में 10 नवंबर से दिवाली का त्योहार मनाया जाना शुरू हो गया है और इस मौके पर डेविड वॉर्नर की बेटियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे सभी दिवाली मनाते हुए नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिग्गज बल्लेबाज की तीन बेटियां पारंपरिक भारतीय पोशाक में नजर आ रही हैं।

फैंस वीडियो को कर रहे हैं पसंद

आपको बता दें, सिर्फ वॉर्नर ही नहीं बल्कि उनकी पत्नी और तीन बेटियों को भी भारतीय संस्कृति से प्यार हो गया है और अब इस वीडियो में ये तीनों क्यूट लड़कियां पारंपरिक भारतीय पोशाक पहनकर लोकप्रिय गुजराती ट्रैक ‘खलासी’ पर डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस इसे पसंद कर रहे हैं।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular