Tuesday, July 9, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Diwali 2023: अफगानिस्तान के इस क्रिकेटर ने दिवाली पर ऐसे किया बेसहारा...

Diwali 2023: अफगानिस्तान के इस क्रिकेटर ने दिवाली पर ऐसे किया बेसहारा लोगों को खुश

India News (इंडिया न्यूज़), Diwali 2023: अफगानिस्तान की टीम विश्व कप की दौड़ से बाहर हो गई है। ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद यह तय माना जा रहा था कि अफगानिस्तान सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो जाएगा। अब अफगानिस्तान अपने वतन लौटने की तैयारी कर रहा है, इसी कड़ी में अफगानी खिलाड़ी रहमानुल्लाह गुरबाज ने दिवाली के मौके पर ऐसा काम किया है, जिससे न सिर्फ भारत बल्कि पूरी दुनिया उनकी तारीफ कर रही है। रहमानुल्लाह गुरबाज़ ने देर रात फुटपाथ पर सोने वाले लोगों को दिवाली का तोहफा दिया है।

सड़क पर सो रहे लोगों को उपहार

रहमानुल्लाह गुरबाज़ जब अपनी कार से जा रहे थे तो उन्हें सड़क पर कुछ बेसहारा लोग सोते हुए मिले। इसके बाद गुरबाज अपनी कार से बाहर निकले और सभी को दिवाली के मौके पर गिफ्ट देने लगे। गुरबाज़ अपने साथ पांच सौ रुपये के नोट लाया और सड़क पर सो रहे सभी लोगों के पास 500 रुपये के नोट रखे। बेसहारा लोगों के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर द्वारा खुद दिए गए उपहार से बेहतर दिवाली उपहार नहीं हो सकता।

फैंस कर रहे हैंगुरबाज की तारीफ

आपको बता दें कि गुरबाज जब बेसहारा लोगों को पैसे बांट रहे थे तो पीछे से आरजे शाह ने उनका वीडियो बना लिया। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गुरबाज अपनी कार से उतरकर फुटपाथ पर सो रहे सभी लोगों के पास 500 रुपये के नोट रख देते हैं और फिर वापस अपनी कार में बैठकर वहां से निकल जाते हैं। इस वीडियो ने गुरबाज के लिए फैन्स के दिलों में जगह बना ली है। गुरबाज के इस वीडियो को फैन्स खूब शेयर कर रहे हैं। ये वाकई उन बेसहारा लोगों के लिए सबसे अच्छी दिवाली होगी।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular