Tuesday, July 9, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Dunki: 'डंकी' का नया गाना 'बंदा' हुआ रिलीज, Diljit Dosanjh की आवाज...

Dunki: 'डंकी' का नया गाना 'बंदा' हुआ रिलीज, Diljit Dosanjh की आवाज ने भर दिया जोश

India News(इंडिया न्यूज़), Dunki: शाहरुख खान की मचअवेटेड फिल्म ‘डनकी’ अब कुछ ही दिनों में सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। इस साल दो ब्लॉकबस्टर फिल्में ‘पठान’ और ‘ जवान ‘ के बाद अब किंग खान अपनी अगली फिल्म से तहलका मचाने की तैयारी में हैं।

डिंकी का नया गाना इनके अवाज में हुआ रिलीज

वहीं, फैन्स के एक्साइटमेंट को डबल करने के लिए अब ‘डंकी ड्रैप 6’ रिलीज हो रही है। जी हां, फिल्म का नया गाना ‘बैंड’ रिलीज हो गया है, जिसे दिलजीत दोसाज ने गाया है। इस गाने में शाहरुख पूरी दुनिया से तापसी के प्यार की जंग लड़ने को तैयार हैं। गाने में वह फाइट करते नजर आ रहे हैं। इस गाने में दोनों की जोड़ी आपका दिल जीतने वाली है।

शाहरुख खान ने दिलजीत के लिए कही ये बात!

शाहरुख खान ने अपनी फिल्म का यह लेटेस्ट ट्रैक सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘तुम जो मांग लोगे दिल तो ये जान देगा बंदा…. वादों का इरादों का और अपने यारों का यार… इसके अलावा किंग खान ने दिलजीत दोसांज को टैग करते हुए आगे लिखा कि पाजी ने इस गाने में अपनी जान भर दी है। आपको बता दे कि किंग खान ने उनका धन्यवाद भी किया।

फिल्म का ट्रेलर है काफी मजेदार

हाल ही में फिल्म का मजेदार ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों से काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था। आपको बता दें कि फिल्म ‘डनकी’ 21 दिसंबर को रिलीज होगी, जिसमें शाहरुख और तापसी के अलावा विक्की कौशल और बोमन ईरानी ने भी खास भूमिका निभाई हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान ने पहली बार डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ काम किया है।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular