Monday, July 8, 2024
HomeLive UpdateElection Results 2023: बीजेपी मुख्यालय पहुंचे पीएम मोदी, बोले -राज्यों के विकास...

बीजेपी मुख्यालय पहुंचे पीएम मोदी, बोले -राज्यों के विकास का विचार जीत गया

India News(इंडिया न्यूज़), Election Results 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान विधानसभा चुनाव में जीत और मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ में मिली बढ़त के बीच दिल्ली के भाजपा मुख्यालय पहुंचे। इस बीच लोगों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि, “…आज की जीत ऐतिहासिक और अभूतपूर्व है…’सबका साथ, सबका विकास’ के विचार की आज जीत हुई है…”। उन्होंने आगे कहा आज आत्मनिर्भर भारत का संकल्प जीत गया है, वंचितों को तरजीह देने का विचार जीत गया है, देश के विकास के लिए राज्यों के विकास का विचार जीत गया है…”।

इन चुनावों की गूंज पूरी दुनिया में सुनाई देगी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि “ये नतीजे मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान तक सीमित नहीं रहेंगे. इन नतीजों की गूंज दूर तक जाएगी…इन चुनावों की गूंज पूरी दुनिया में सुनाई देगी…”

देश का युवा सिर्फ और सिर्फ विकास चाहता है

 

नारी शक्ति वंदन अधिनियम ने देश के मन में नया विश्वास जगाया

 

देश में 4 जातियां ही सबसे बड़ी जातियां

 

पीएम मोदी ने शुरू किया सम्बोधन

 

पीएम मोदी बीजेपी मुख्यालय पहुंचे

 

पीएम ने लोगों का किया धन्यवाद 

बता दें, इससे पहले मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के चुनाव परिणाम को लेकर पीएम मोदी ने बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा है कि रिजल्ट बता रहें हैं कि कि भारत की जनता का भरोसा सिर्फ और सिर्फ सुशासन और विकास की राजनीति में है। उन्होंने आगे कहा कि  भाजपा पर अपना स्नेह, विश्वास और आशीर्वाद बरसाने के लिए मैं इन सभी राज्यों के परिवारजनों का, विशेषकर माताओं-बहनों-बेटियों का, हमारे युवा वोटर्स का हृदय से धन्यवाद करता हूं।

मैं उन्हें भरोसा देता हूं कि आपके कल्याण के लिए हम निरंतर अथक परिश्रम करते रहेंगे।

इस अवसर पर पार्टी के सभी परिश्रमी कार्यकर्ताओं का विशेष रूप से आभार! आप सभी ने अद्भभुत मिसाल पेश की है। भाजपा की विकास और गरीब कल्याण की नीतियों को आपने जिस तरह लोगों के बीच पहुंचाया, उसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए वो कम है।

हम विकसित भारत के लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ रहे हैं। हमें ना रुकना है, ना थकना है। हमें भारत को विजयी बनाना है। आज इस दिशा में हमने मिलकर एक सशक्त कदम उठाया है।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular