Sunday, July 7, 2024
HomeViralElon Musk: एलन मस्क के रोबोट ने पहले किया लोगों का स्वागत,...

Elon Musk: एलन मस्क के रोबोट ने पहले किया लोगों का स्वागत, अब कर रहा घर के काम, देखें वीडियो

India News(इंडिया न्यूज़), Elon Musk: एलन मस्क के रोबोट का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर कई लोग हैरान हैं। दरअसल, ताजा वीडियो में ऑप्टिमस रोबोट एक शर्ट को फोल्ड करता हुआ नजर आ रहा है। ऐसे में कई लोगों को लगा कि यह घर का काम भी कर सकती है। इससे पहले नमस्कार का वीडियो भी सामने आ चुका है। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं और वीडियो भी देखें।

पोस्ट आई सामने (Elon Musk)

एलन मस्क के ह्यूमनॉइड रोबोट ऑप्टिमस का एक नया वीडियो सामने आया है। वीडियो में रोबोट को कपड़े धोने समेत घरेलू काम करते हुए देखा गया। इससे पहले भी इस रोबोट का एक वीडियो शेयर किया जा चुका है, जिसमें वह सूर्य नमस्कार और नमस्ते करता नजर आ रहा है। एलन मस्क ने एक्स (पुराना नाम ट्विटर) पर एक पोस्ट किया है, जिसमें रोबोट एक टी-शर्ट को फोल्ड करता हुआ नजर आ रहा है। 21 सेकेंड के वीडियो में रोबोट ने बाल्टी से एक टी-शर्ट निकाली, उसे टेबल पर रखा और फोल्ड कर दिया। इस पोस्ट के कमेंट में मस्क ने एक अहम नोट भी लिखा।

ऑप्टिमस के बारे में जानकारी दी गई

कमेंट में मस्क ने लिखा कि ऑप्टिमस अभी यह काम ऑटोमेटिक नहीं कर सकता, लेकिन भविष्य में जरूर ऐसा कर पाएगा। इससे पहले भी इस रोबोट का एक वीडियो सामने आ चुका है, जिसमें वह सूर्य नमस्कार और नमस्ते करता नजर आ चुका है।

कई लोगों ने कमेंट कर पूछा

इस वीडियो को पोस्ट करने के कुछ ही घंटों के अंदर कमेंट्स की बाढ़ आ गई। कई लोगों ने इस वीडियो के लिए टीम को बधाई दी और कुछ लोगों ने पूछा कि यह बाजार में कब उपलब्ध होगा। हालांकि कई लोगों ने पूछा कि क्या ये सच है?

इसे भी पढ़े:

 

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular