होम / वैष्णों देवी में पिटते-पिटते बचे एल्विश यादव, जानिए किस बात पर मचा इतना बवाल…

वैष्णों देवी में पिटते-पिटते बचे एल्विश यादव, जानिए किस बात पर मचा इतना बवाल…

• LAST UPDATED : December 23, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Elvish Yadav : बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें, सामने आये वीडियो में भीड़ ने उन्हें घेर रखा है और वहां मौजूद लोग एल्विश को पीटने पर उतारू हैं। इस दौरान एल्विश के एक साथी को लोग कॉलर पकड़ कर पीछे खींच रहे हैं। बता दें कि ये वीडियो जम्मू का बताया जा रहा जब एल्विश माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए पहुंचे थे। इस दौरान वहां स्थानिय लोगों से उनकी झड़प हो गई थी।

एल्विश यादव के साथ हुई मारपीट

मीडिया के मुताबिक, एल्विश यादव का यह वीडियो 20 दिसंबर का बताया जा रहा है। जहां वह अपने दोस्त प्रेड्यूसर राघव शर्मा के साथ जम्मू के, वैष्णो देवी दर्शन करने पहुंचे थे। इस दौरान एक स्थानीय शख्स ने एल्विश और राघव से सेल्फी लेने का आग्रह किया। लेकिन जब दोनों ने मना किया तो स्थानीय लोगों के साथ कहासुनी शुरू हो गई और यह झड़प में बदल गई।

ऐसे बची एल्विश यादव की जान

झड़प के दौरान धीरे-धिरो स्थानीय लोग वहां इकट्ठा हो गए और एल्विश के प्रोड्यूसर का कॉलर पकड़ कर खींचने लगे। इसके बाद राघव लोगों से कहने लगे कि आप क्या कर रहे हैं और एल्विश भी घबराए नजर आ रहे हैं। तब इसी बीच एक शख्स एल्विश को भीड़ से नीकाल कर आगे ले जाता है। वहीं राघव शर्मा को लोग पकड़ कर बोलते हैं कि आप बदतमीजी कर रहे हैं।

ALSO READ ; मुंबई इंडियंस को लगा बड़ा झटका, IPL 2024 में खेलते नजर नहीं आएंगे हार्दिक पांड्या

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox