Sunday, July 7, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Entertainment:  फिल्में और वेब सीरीज से हो चुके है बोर तो देखें...

Entertainment:  फिल्में और वेब सीरीज से हो चुके है बोर तो देखें ये डॉक्यूमेंट्रीज

India News(इंडिया न्यूज़), Entertainment: छुट्टियों के दिन अकसर लोग घर पर बैठकर लोग बोर हो जाते है ऐसे में हम आपके लिए एक बहुत ही मजेदार चीज लेकर आए है जिससे आपको बोरियत भी नहीं होगी और आपका दिन बीत जाएगा और बोरियत भी नहीं होगी। आइए यहां देख लीजिए की आप छुट्टियों केे दिन में कौन-कौन से डॉक्यूमेंट्रीज देख सकते है।

देखें ये डॉक्यूमेंट्रीज

करी और साइनाइड

नेटफ्लिक्स पर क्राइम-थ्रिलर फिल्मों की भरमार है। उनमें से एक है करी एंड साइनाइड जो सच्ची घटना पर आधारित है। इसमें यह केरल के कोझिकोड के जॉली जोसेफ केस पर आधारित है।

इंडियन प्रीडेटर-द बुचर ऑफ डेल्ही

‘इंडियन प्रीडेटर-द बुचर ऑफ डेल्ही’ आपको नेटफ्लिक्स पर आसानी से मिल जाएगी। इस सीरियल की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। यह चंद्रकांत झा नाम के एक सीरियल किलर की कहानी है जो दिल्ली में मशहूर था।

दिल्ली राउट्स

वूट एप्लीकेशन पर आपको दिल्ली के राउट्स मिल जाएंगे। इसमें दिल्ली में हुए मशहूर दंगों को दिखाया गया है। आपको हर किसी की वो कहानी देखने को मिलेगी जिसके बारे में आप भी नहीं जानते होंगे।

बुराड़ी डेथ्स

दिल्ली के बुराड़ी में रहने वाले एक ही घर के 11 सदस्यों की मौत हो गई थी। इसे फिल्म द बुरारी डेथ्स में दिखाया गया है, आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

मुंबई माफिया

भारत के मोस्ट वांटेड डॉन की कहानी आपको मुंबई माफिया डॉक्यूमेंट्री में मिलेगी। नेटफ्लिक्स पर आपको मुंबई के मशहूर अंडरवर्ल्ड की अलग-अलग कहानियां देखने को मिलेंगी जो दिलचस्प भी होंगी।

हसीना पार्कर

मोस्ट वांटेड डॉन दाऊद की बहन हसीना पारकर की जिंदगी पर फिल्म बनाई गई है। इस फिल्म को आप जी5 पर देख सकते हैं। इसमें आप हसीना पारकर की जिंदगी की कुछ सच्चाइयां देख सकते हैं।

द तलवार: बिहाइंड क्लोज्ड डोर्स

फिल्म द तलवार: बिहाइंड क्लोज्ड डोर्स नोएडा में हुए आरुषि हत्याकांड पर बनाई गई थी। इस फिल्म में इरफान खान मुख्य भूमिका में थे जो एक पुलिस अधिकारी हैं। इस फिल्म को आप डिज्नी+हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular