Sunday, July 7, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़ExploreIndianIslands: मालदीव के कुछ नेताओं की भारत विरोधी टिप्पणियों पर भड़के अक्षय...

ExploreIndianIslands: मालदीव के कुछ नेताओं की भारत विरोधी टिप्पणियों पर भड़के अक्षय कुमार, देखें क्या कहा?

India News(इंडिया न्यूज़), ExploreIndianIslands: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हालिया मालदीव यात्रा के बाद भारत में मालदीव और लक्षद्वीप के बीच तुलना शुरू हो गई। कई लोगों ने कहा कि हमें मालदीव जैसी महंगी जगहों के बजाय लक्षद्वीप जाना चाहिए। इससे देश में पर्यटन का भी विकास होगा। सोशल मीडिया पर यह मुहिम मालदीव के कुछ नेताओं को पसंद नहीं आई और उन्होंने सोशल मीडिया पर भारत के बारे में अभद्र बातें लिखीं।

भारत विरोधी टिप्पणियों पर भड़के अक्षय कुमार

मालदीव के कुछ नेताओं द्वारा भारत पर की गई अनर्गल टिप्पणियों के बाद मालदीव अब एक्स पर ट्रेंड कर रहा है। जहां लोग अपनी मालदीव यात्रा के टिकट रद्द कर रहे हैं और स्क्रीनशॉट साझा कर रहे हैं, वहीं बॉलीवुड समेत कई क्षेत्रों की बड़ी हस्तियां भी मालदीव के मशहूर लोगों की भारत विरोधी टिप्पणियों के खिलाफ सामने आ गई हैं।

इस सीरीज में सबसे बड़ा नाम अक्षय कुमार का है। अक्षय कुमार ने लिखा, लेकिन हमें ऐसी अकारण नफरत क्यों बर्दाश्त करनी चाहिए? मैंने कई बार मालदीव का दौरा किया है और हमेशा इसकी प्रशंसा की है, लेकिन गरिमा सबसे पहले आती है। आइए हम भारतीय द्वीपों का पता लगाने और अपने स्वयं के पर्यटन का समर्थन करने का निर्णय लें।

पीएम मोदी लक्षद्वीप गए थे

आपको बता दें कि हाल ही में लक्षद्वीप द्वीप समूह की यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समुद्र के नीचे जीवन का पता लगाने के लिए स्नॉर्कलिंग का आनंद लिया। मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर समुद्र के नीचे जीवन की खोज की तस्वीरें पोस्ट कीं और अरब सागर में स्थित द्वीपों में अपने प्रवास के ‘रोमांचक अनुभव’ को साझा किया।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular