Sunday, July 7, 2024
HomeViral'पहले रुकता है फ‍िर...', पाकिस्तानी मिस्ट्री स्प‍िनर का अजीबोगरीब एक्शन देख रह...

'पहले रुकता है फ‍िर...', पाकिस्तानी मिस्ट्री स्प‍िनर का अजीबोगरीब एक्शन देख रह जाएंगे दंग, देखें Video

India News (इंडिया न्यूज़),PSL 2024: क्रिकेट में कई बार मिस्ट्री स्पिनर आते हैं, इनमें से कुछ का एक्शन अजीबोगरीब होता है तो कई का स्पिन करने का तरीका अलग होता है। बता दें, इन दिनों पाकिस्तान में PSL चल रहा है। और इस पाकिस्तानी लीग में उस्मान तार‍िक नाम के गेंदबाज का एक्शन चर्चा के केंद्र में आ गया है। वो अपनी खास एक्शन के कारण ‘मिस्ट्री स्प‍िनर’ कहा जा रहा है।

PSL में आया अजीबोगरीब एक्शन वाला गेंदबाज

दरअसल, पाकिस्तान सुपर लीग में क्वेटा ग्लैडिएटर्स के लिए डेब्यू करने वाले उस्मान तारिक ने सभी को चौंका दिया। उनकी बॉलिंग में एक्शन बेसबॉल जैसा था। मुल्तान सुल्तांस के खिलाफ खेलते हुए तारिक ने गेंदबाजी करते हुए एक ओवर में 2 विकेट लिए और ये ओवर भी मेडन था।

अंपायर के करीब आने के बाद तारिक एक्शन के बीच में ही रुक जाते हैं और फिर गेंद फेंक देते हैं। इससे बल्लेबाज के लिए असमंजस की स्थिति पैदा हो जाती है और खेलना भी मुश्किल हो जाता है। हालांकि इस हरकत से फैंस नाराज भी हो गए।

भड़के फैंस ने की कार्रवाई की मांग

फैंस ने पाकिस्तानी गेंदबाज के अजीबोगरीब एक्शन को अवैध मानते हुए कार्रवाई की मांग की है। यह मामला सोशल मीडिया पर जोर-शोर से उठाया गया था। पहले ही मैच में अच्छी गेंदबाजी करने वाले तारिक के एक्शन की वैधता को लेकर चर्चा हो रही है। देखने वाली बात ये होगी कि इनके खिलाफ कार्रवाई होती है या नहीं। कुछ लोगों ने उनकी गेंदबाजी की तारीफ भी की है।

ये भी पढ़ें:
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular