India News (इंडिया न्यूज़),Zomato Customer Chat Viral : जोमैटो (Zomato) कभी-कभी अपने ग्राहकों के साथ मजाक करता है। सोशल मीडिया पर मजेदार कमेंट्स और सकारात्मक पहल के मामले में जोमैटो को सबसे तेज कहा जाता है। अब जोमैटो ने अपने एक ग्राहक से हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, इस चैट को पढ़कर आपको भी हंसी छूट जाएगी।
जोमैटो द्वारा शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में देखा जा सकता है कि रितिका नाम की लड़की ने जब फिश फ्राई ऑर्डर किया तो उसने गलत पता दर्ज कर दिया. उसने जोमैटो से मदद मांगी कि मैंने गलत पते पर ऑर्डर कर दिया है, क्या आप मेरी मदद कर सकते हैं?
जोमैटो से इस ऑर्डर की डिटेल मांगी गई थी। इस पर लड़की ने कहा कि एक फिश फ्राई! ज़ोमैटो ने जवाब दिया कि वो तो पानी में चली गई । लड़की ने मजेदार जवाब देते हुए कहा, छपाक! इस पर मजे लेते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि प्रीपेड ऑर्डर था तो पैसे बर्बाद हो गए, छपाक छपाक!
😭😭😭 pic.twitter.com/dVc6IIehbk
— zomato (@zomato) February 23, 2024
इस पोस्ट के साथ जोमैटो ने रोता हुआ इमोजी बनाया है। लोग इस पोस्ट पर जमकर मजे ले रहे हैं और ये तेजी से वायरल हो रहा है। वहीँ, ज्यादातर लोग इसे जोमैटो की मार्केटिंग स्ट्रैटजी बता रहे हैं।