Friday, July 5, 2024
Homeअन्य बड़ी खबरेंHamas-Israel War: गाजा में हजारों बच्चों की मौत पर भड़कीं सेलिना जेटली,...

Hamas-Israel War: गाजा में हजारों बच्चों की मौत पर भड़कीं सेलिना जेटली, गुस्से में कही ये बात

India News(इंडिया न्यूज़), Hamas-Israel War: लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलिना जेटली इन दिनों सुर्खियों में हैं। उन्होंने इजराइल-हमास सीजफायर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आपको बता दें कि सेलिना ने पोस्ट में अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा है कि ये सीजफायर जारी रहना चाहिए। इतना ही नहीं उन्होंने हजारों बच्चों की मौत पर भी सवाल उठाए हैं।

सेलिना जेटली ने शेयर किया पोस्ट

सेलिना जेटली ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया है। सात दिन बाद सीजफायर खत्म होने के बाद सेलिना ने ये ट्वीट किया। उन्होंने सभी देशों से एक साथ आने की अपील की है। अपने पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा है कि, एक सच्ची हिंदू महिला होने के नाते, मेरी धार्मिक मान्यताएं, मेरा धर्म और शिक्षाएं मुझे चुपचाप बैठने की इजाजत नहीं देती हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि बमबारी के कारण हजारों बच्चे और उनके माता-पिता मर रहे हैं। जैसे ही मैं गाजा की ये दिल दहला देने वाली तस्वीरें देखता हूं, मेरा दिल भर आता है।

सीजफायर जारी रहना चाहिए (Hamas-Israel War)

सेलिना जेटली काफी समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। लेकिन, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी उतनी ही एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने इजराइल-हमास सीजफायर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। सेलिना का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि उन्होंने ये पोस्ट इजरायल और गाजा दोनों को लेकर किया है। नाराज सेलिना ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि ये सीजफायर जारी रहना चाहिए।

सभी देशों को एकजुट होना चाहिए

सेलिना ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा कि मैं गाजा या इजरायल से नहीं हूं। क्योंकि ये एक गैरजिम्मेदाराना फैसला है जो दोनों तरफ से लिया गया है। सभी बंधकों को रिहा किया जाना चाहिए क्योंकि उनमें से अधिकतर बच्चे हैं। यह युद्ध ख़त्म होना चाहिए और इस समय सभी देशों को एकजुट होने की ज़रूरत है।

गुस्से में कही ये बात

एक्ट्रेस ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा कि जब वह इस दुनिया में नहीं रहेंगी तो वह नहीं चाहतीं कि लोग उन्हें गलत का साथ देने वाले इंसान के तौर पर याद रखें। यह संसार उन लोगों के हाथों नष्ट नहीं होगा जो बुरे हैं, बल्कि इसके जिम्मेदार वे लोग होंगे जो चुपचाप गलत होते हुए देखते हैं और जो सही है उसके लिए कोई रुख नहीं अपनाते। युद्ध एक बुराई है और इसका अंत होना ही चाहिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by India News (@indianews_live)


इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular