Saturday, July 6, 2024
HomeCrimeHaryana: कैथल में दरिंदगी! प्रिंसिपल ने 26 बच्चियों का किया यौन शोषण!...

Haryana: कैथल में दरिंदगी! प्रिंसिपल ने 26 बच्चियों का किया यौन शोषण! गिरफ्तार

India News(इंडिया न्यूज़), Haryana: हरियाणा के एक जिले में 26 नाबालिग छात्राओं को परेशान करने के आरोप में एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी प्रिंसिपल लड़कियों को अपने ऑफिस में बुलाता था,उन्हें गलत तरीके से छूता था और उनके साथ दुर्व्यवहार करता था।

लड़कियों ने किया महिला आयोग से शिकायत (Haryana)

लड़कियों ने महिला आयोग से शिकायत करने के बाद प्रिंसिपल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया और गुरुवार सुबह प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया गया। 26 नाबालिग लड़कियों ने गांव के सरपंच से संपर्क किया था और प्रिंसिपल के खिलाफ राज्य महिला आयोग को लिखा था। शिकायत के आधार पर 5 दिसंबर को आरोपी के खिलाफ POCSO एक्ट की धारा 8 और 10 और आईपीसी की धारा 354 और 354A के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मामले की जांच के लिए गठित एसआईटी का नेतृत्व कर रहे डीएसपी कुलदीप सिंह ने कहा, चार छात्राओं ने 5 दिसंबर को प्रिंसिपल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। हमने उसी दिन मजिस्ट्रेट के सामने उनके बयान दर्ज किए। लड़कियों ने कहा कि प्रिंसिपल ने उनका शोषण किया।उन्हें अपने कार्यालय में बुलाना, उन्हें अनुचित तरीके से छूना और उनके साथ दुर्व्यवहार करना।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी प्रिंसिपल के स्कूल के अन्य स्टाफ से अच्छे संबंध नहीं थे। पुलिस ने कहा कि उत्पीड़न का सामना कर रही अन्य लड़कियां बिना किसी डर के एसआईटी से संपर्क कर सकती हैं।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular