Friday, July 5, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़शमी को लेकर बदले हसीन जहां के सुर, जो कहा- सुनकर आप...

शमी को लेकर बदले हसीं जहां के सुर, जो कहा- सुनकर आप भी कहेंगे 'ये क्या हुआ'

India News(इंडिया न्यूज़)Hasin Jahan : वर्ल्‍डकप 2023 में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी गेंदबाजी में कमाल कर रहे हैं। बता दें, टूर्नामेंट के चार मैचों में ही 16 विकेट झटककर उन्‍होंने अपने गेंदबाजी कौशल का लोहा मनवाया है। सबसे खास बात तो यह है कि उन्‍होंने 7.00 के औसत, 9.75 के स्‍टाइक रेट और 4.30 की इकोनॉमी से यह विकेट अपने नाम किए हैं। इसके अलावा शमी ने इस वर्ल्‍डकप में अब तक दो बार पारी में पांच विकेट हासिल कर चुके हैं। अब दुनियाभर में सभी खुले दिल से शमी की सराहना कर रहे हैं। वहीँ,अलग रह रही पत्‍नी हसीन जहां ने भी क्रिकेटर में बारे में जो कहा है वो हर किसी को हैरान कर रही है।

हसीन जहां ने शमी की सराहना की

बता दें, हसीन ने चैनल को दिए इंटरव्‍यू में कहा है कि, ‘कुछ भी हो, अच्‍छा परफॉर्म कर रहा है। अच्‍छा खेलेगा, टीम में बना रहेगा, अच्‍छा कमाएगा तो हमारा भविष्‍य सिक्‍योर रहेगा। इसके आगे’ हसीन ने यह भी कहा है कि ,‘मैं अच्‍छे प्रदर्शन के लिए टीम इंडिया को शुभकामनाएं दूंगी लेकिन उसे ‘(शमी को) नहीं। मालूम हो,मोहम्मद शमी और हसीन जहां के बीच अब तक कानूनी तौर पर तलाक नहीं हुआ है, फिलहाल दोनों अलग रह रहे हैं।

कुछ दिन पहले शमी के खिलाफ किया था आपत्तिजनक पोस्‍ट

मालूम हो, हसीं जहां ने शमी को लेकर जो बातें कही हैं, उसपर हर कोई इसलिए हैरान है कि सोशल मीडिया पर आए दिन वो शमी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्‍ट करती रहती हैं। ज्ञात हो, वर्ल्‍डकप के दौरान ही उन्‍होंने शमी को टारगेट करते हुए इंस्टग्राम पर भैंस के साथ एक फोटो पोस्ट की थी। कैप्शन में उन्होंने लिखा था, “मैं और अमरोहा का भैंसा. भी तो मैं इसका दूध ले रही हूं. कुछ दिन बाद इसका मीट खाऊंगी।’

also read : रश्मिका के बाद शुभमन गिल हुए AI Deepfake का शिकार, देखें वीडियो

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular