Sunday, July 7, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Hollywood: हॉलीवुड के इन 2 दिग्गज अभिनेताओं ने दुनिया को कहा अलविदा

Hollywood: हॉलीवुड के इन 2 दिग्गज अभिनेताओं ने दुनिया को कहा अलविदा

India News(इंडिया न्यूज़), Hollywood: अभिनेता कार्ल वेदर्स का निधन हो गया है। वह 76 वर्ष के थे। उन्होंने फिल्म ‘रॉकी’ में बॉक्सर अपोलो क्रीड का किरदार निभाकर खूब सुर्खियां बटोरीं। फिलहाल उनकी मौत का कारण सामने नहीं आया है।

फैंस हैरान

‘रॉकी’ फ्रेंचाइजी में बॉक्सर अपोलो क्रीड का किरदार निभाने वाले कार्ल वेदर्स के निधन से फैंस सदमे में हैं। साथ ही एक्टर के निधन से इंडस्ट्री को भी बड़ा नुकसान हुआ है। हर कोई दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहा है। आपको बता दें कि हाल ही में कार्ल छोटे पर्दे पर नजर आए थे। आपको बता दें कि कार्ल के परिवार ने उनकी मौत की वजह का खुलासा नहीं किया है। हालाँकि, परिवार ने बस इतना कहा है कि उनकी नींद में ही शांति से मृत्यु हो गई।

 अभिनेता डॉन मरे का भी निधन

हॉलीवुड अभिनेता डॉन मरे, जो फ़िल्म ‘बस स्टॉप’ और ‘नॉट्स लैंडिंग’ में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं, का 94 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। उनकी मृत्यु की घोषणा उनके बेटे क्रिस्टोफर ने द न्यूयॉर्क टाइम्स को की।

ऑस्कर नॉमिनेटेड एक्टर

मरे को विलियम इंगे नाटक के रूपांतरण, जोशुआ लोगन के बस स्टॉप में ब्यूरगार्ड ‘ब्यू’ डेकर के रूप में अपने पहले प्रदर्शन के लिए ऑस्कर-नामांकित किया गया था, जो एक प्यारे चरवाहे को मोनरो के सैलून गायक चेरी से प्यार हो जाता है।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular