Sunday, July 7, 2024
HomeViralजिस बस में पत्नी चालक है उसी में टिकट काट रहा पति,...

जिस बस में पत्नी चालक है उसी में टिकट काट रहा पति, चर्चा में यूपी का ये कपल

India News(इंडिया न्यूज़) : यूपी के बुलन्दशहर में उत्तर प्रदेश परिवहन निगम में कार्यरत एक पति-पत्नी की जोड़ी चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल, यूपी परिवहन निगम की लोनी डिपो की रोडवेज बस पर दोनों तैनात हैं। सबसे दिलचस्प बात यह है कि पत्नी के हाथ में बस का स्टेयरिंग है तो पति के हाथ में यात्रियों के टिकट काटने का जिम्मा।

जिस बस में पत्नी हैं चालक पति उसी में काटता है टिकट

बता दें, जिस बस में पत्नी चालक है उसी में पति को टिकट काटते देख हर कोई अनोखी तस्वीर को देखता है वहीं हैरत में पड़ जाता है। यूपी का ये कपल आजकल हर किसी के जुबां पर हैं। हर कोई इनकी तारीफ कर रहा है। जिस बस में दोनों कार्यरत है, उसमें जो भी सफर करता है ‘वो यही कहता नजर आता है “रब ने बना दी जोड़ी”।

जानें वायरल कपल की कहानी

बता दें, उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की रोडवेज बस की ड्राइवर एक महिला है, जिसका नाम वेदकुमारी है और उसी बस में परिचालक का काम कर रहे शख्स कोई और नहीं बल्कि इस महिला के पति मुकेश प्रजापति हैं। वो रोडवेज बस में टिकट काटते हैं। मिली रिपोर्ट के मुताबिक, वेदकुमारी संस्कृत विषय में पोस्ट ग्रेजुएट हैं। अभी तक वह दिल्ली पुलिस में भर्ती के लिए तैयारी कर रही थी, लेकिन रोडवेज में महिला चालकों की भर्ती निकलने पर उन्होंने अपना इरादा बदलकर रोडवेज बस का स्टेयरिंग थाम लिया।

ALSO READ : अब इजरायल को चलाएंगे भारतीय? मांगे 1 लाख मजदूर

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular