Wednesday, July 3, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच को 'फ्री' में कब, कहां और कैसे...

IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच को 'फ्री' में कब, कहां और कैसे देखें लाइव? देखें डिटेल

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), IND vs PAK: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत और पाकिस्तान के बीच 19वां मैच खेला जाएगा। दोनों के बीच यह महामुकाबला न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होगा। फैंस इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मैच का दिन बेहद करीब है। लेकिन उससे पहले कई लोगों के मन में यह सवाल उठ रहा होगा कि वे इस मैच को लाइव कहां देख पाएंगे?

कब खेला जाएगा मैच? 

दोनों के बीच यह मुकाबला न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होगा। न्यूयॉर्क में खेला जाने वाला मैच रविवार 09 जून को होगा, जो सुबह 10:30 बजे शुरू होगा। हालांकि, भारतीय समय के अनुसार, यह मैच भारत में रात 8 बजे शुरू होगा।

टीवी पर कहां देख पाएंगे लाइव?

भारत में, भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 विश्व कप 2024 का मैच स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के माध्यम से टीवी पर लाइव प्रसारित किया जाएगा।

ये भी पढ़े: T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत कब हुई? जानिए…

मोबाइल पर ‘फ्री’ में लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें?

भारत और पाकिस्तान के बीच मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ‘फ्री’ होगी। हालांकि, केवल मोबाइल उपयोगकर्ता ही मुफ्त लाइव स्ट्रीमिंग का आनंद ले पाएंगे।

भारत ने पहला मैच जीता

आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान की टीमें टी20 विश्व कप में अपना दूसरा मैच खेलने के लिए आमने-सामने होंगी। टीम इंडिया ने पहला मैच आयरलैंड के खिलाफ खेला था, जिसमें उसने 8 विकेट से जीत दर्ज की थी। वहीं, पाकिस्तान ने टूर्नामेंट में अपना पहला मैच मेजबान अमेरिका के खिलाफ खेला था। इस मैच में पाकिस्तान को सुपर ओवर में हार का सामना करना पड़ा था। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि पहला मैच हारने वाली पाकिस्तान की टीम भारत के खिलाफ कैसा प्रदर्शन करती है। गौरतलब है कि टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने अब तक टीम इंडिया के खिलाफ सिर्फ 1 मैच जीता है।

ये भी पढ़े: T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप में शतक लगाने वाला…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular