होम / IND vs SL 1st ODI: टीम इंडिया आज श्रीलंका के खिलाफ पूरा कर सकती है शतक, जानिए पिच रिपोर्ट

IND vs SL 1st ODI: टीम इंडिया आज श्रीलंका के खिलाफ पूरा कर सकती है शतक, जानिए पिच रिपोर्ट

• LAST UPDATED : August 2, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), IND vs SL 1st ODI:  भारत इस समय श्रीलंका दौरे पर है। जहां भारत को श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। सीरीज का पहला मैच आज 2 अगस्त को खेला जाएगा। यह सीरीज गौतम गंभीर के लिए बतौर हेड कोच पहली वनडे सीरीज है। इसके अलावा इस सीरीज का पहला मैच भारतीय टीम के लिए बेहद खास होने वाला है। टीम इंडिया इस सीरीज में खास शतक लगा सकती है। इसका मतलब यह है कि अगर भारतीय टीम यह मैच जीत जाती है तो यह श्रीलंका के खिलाफ भारत की 100वीं जीत होगी।

हेड टू हेड

भारत और श्रीलंका ने एक दूसरे के खिलाफ 168 वनडे मैच खेले हैं। इनमें से भारत ने 99 और श्रीलंका ने 57 मैच जीते हैं। 11 मैचों का कोई नतीजा नहीं निकला। दोनों के बीच एक मैच टाई रहा। भारत ने इन 99 मैचों में से 40 मैच अपने घरेलू मैदान पर जीते हैं, जबकि 32 मैच विरोधी टीम के घरेलू मैदान पर जीते हैं। 27 मैच तटस्थ रूप से जीते गए हैं।

ये भी पढ़े: Ind vs SL: टीम इंडिया पहुंची श्रीलंका दौरे पर, देखें पूरा शेड्यूल

पिच रिपोर्ट

भारत और श्रीलंका के बीच पहला वनडे मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाना है। इस स्टेडियम की पिच के बारे में कहा जा सकता है कि टॉस जीतने वाला कप्तान पहले गेंदबाजी चुनना चाहेगा।

कहां देखें लाइव

इस सीरीज को दोपहर 2:30 बजे से सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देखा जा सकता हैं। इस सीरीज के मैच सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनल पर देख सकते हैं। इस सीरीज की लाइव स्ट्रीमिंग आप सोनी लिव ऐप और वेबसाइट पर देख सकते है।

ये भी पढ़े: South Delhi school bomb threat: ग्रेटर कैलाश के समरफील्ड स्कूल को मिली बम से उड़ाने की धमकी, मची अफरातफरी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox