होम / ‘वह हमेशा बातचीत के लिए तैयार रहते हैं’… जानिए MI ओपनर ईशान किशन ने रोहित और धोनी के बारे में क्या कुछ कहा

‘वह हमेशा बातचीत के लिए तैयार रहते हैं’… जानिए MI ओपनर ईशान किशन ने रोहित और धोनी के बारे में क्या कुछ कहा

• LAST UPDATED : May 26, 2023

India News(इंडिया न्यूज), ishan kishan interview: MI ओपनर ईशान किशन(ishan kishan) ने क्वालिफायर मुकाबले से पहले एक इंटरव्यू में मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी से अपने संबंधों के बारे में खुलकर बात की है। ईशान किशन ने (Jio Cinema में) कहा, “मैं रोहित शर्मा भाई से बहुत कुछ सीखता हूं, वह मुझे बताते हैं कि मुझे प्रत्येक पारी को कैसे अप्रोच करना चाहिए, वह किसी भी स्थिति में मेरा बहुत समर्थन करते हैं”।

गेंदबाजी करो , हम आपके लिए स्कोर करेंगे

उन्होंने आगे कहा “मैंने देखा है कि रोहित भाई युवाओं को आत्मविश्वास देते हैं और उनमें से सर्वश्रेष्ठ लाते हैं, वह हमेशा कहते हैं कि ‘मुझे तुम पर विश्वास है’ और जब गेंदबाज दबाव में होते हैं, तो वे कहते हैं “कोई दबाव मत लो, बस गेंदबाजी करो और आनंद लें, हम आपके लिए स्कोर करेंगे”।

इशान किशन ने कहा, “मुंबई इंडियंस स्काउटिंग बहुत सारे श्रेय का हकदार है। वे ऐसे खिलाड़ियों को चुनते हैं जिन्हें बहुत से लोग नहीं जानते। आकाश मधवाल एक उदाहरण हैं, वह इतना अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।” इशान किशन ने कहा, “एमआई द्वारा खरीदे जाने से पहले कैमरून ग्रीन और टिम डेविड बड़े नाम नही थे। आपको जॉन राइट और स्काउटिंग विभाग को श्रेय देना होगा। जोफ्रा आर्चर के बारे में भी यही कहा जा सकता है। एमआई नई प्रतिभा को बढ़ावा देता है और मैं खुद इसका सबसे अच्छा उदाहरण हूं।” मैं एमआई से पहले एक अनजान खिलाड़ी था।

वह हमेशा बातचीत के लिए तैयार रहते हैं

इशान किशन ने कहा “मैंने धोनी भाई से बहुत कुछ सीखा है, वह इतने महान नेता हैं, बहुत सारी ट्राफियां जीतीं और मैं उनसे बहुत बात करता था”। उन्होंने कहा, “मुझे एमएस धोनी भाई से बात करना बहुत पसंद है। मुझे उनके साथ घूमना बहुत पसंद है, मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। उनके दरवाजे हमेशा सभी के लिए खुले रहते हैं। उनका कमरा कभी खाली नहीं रहता, लोग हमेशा उनके साथ रहते हैं। और वह हमेशा बातचीत के लिए तैयार”।

“एमएस धोनी की हर स्थिति में शांति अद्भुत है। मुझे उनकी ऑन फिल्ड कूल एटीट्यूड और शांति पसंद है। वह जानते हैं कि अपने खिलाड़ियों का उपयोग कैसे करना है और खेल के बारे में सब कुछ जानते हैं।”

Also Read: MIvsGT: IPL में आज शाम गुजरात बनाम मुंबई, कौन ले पाएगा…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox